मध्य प्रदेश बिजली विभाग की कारस्तानी, किसान को थमाया 8 सौ खरब का बिल

6/6/2020 6:47:07 PM

सिंगरौली(अनिल सिंह): सिंगरौली में एक घरेलू उपभोक्ता का आया बिजली का बिल सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, इस बिल में इतनी शून्य हैं कि उपभोक्ता को गिनती करना मुश्किल हो रहा है कि कितना बिल आया है। हालांकि इसे विभाग की एक बड़ी लापरवाही माना जा रहा है और सोशल मीडिया पर लोग इसका मजाक उड़ा रहे हैं। लोगों का कहना है कि इतना बिल तो पूरे मध्य प्रदेश का नहीं हो सकता।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, सिंगरौली जिले के बैढ़न विद्युत वितरण केंद्र में घरेलू उपभोक्ता राम तिवारी, सेवानिवृत्त शिक्षक को 8 सौ खरब रुपए का बिल भेजा गया है। बिल की राशि इतनी ज्यादा है कि अपनी पूरी संपत्ति बेचकर भी उपभोक्ता उसका भुगतान नहीं कर सकता। बिल मिलने के बाद उपभोक्ता परेशान हैं और बिजली विभाग के अधिकारियों से न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं।
PunjabKesari

एक तरफ सरकार उपचुनाव से पहले लोगों के बिजली बिलों में राहत देने का दावा कर रही है। अखबारों में विज्ञापन दिए जा रहे हैं कि उपभोक्ताओं को 100 और 50 रुपए का बिल भेजा गया है, लेकिन दूसरी ओर सिंगरौली के इस घरेलू उपभोक्ता के बिल ने उनकी योजनाओं में पलीता लगा दिया।

PunjabKesari


यह सरकार के कारिंदे की लापरवाही है या कहीं और चूक हुई है ये तो बाद की बात है लेकिन फिलहाल बेचारा उपभोक्ता विभाग के चक्कर लगाकर परेशान है तो आम लोग सोशल मीडिया पर इसका मजाक उड़ा रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News