युवती बोली- सुशांत की तरह दे दूंगी जान, कुछ देर बाद परिवार में पसर गया मातम, जानिए पूरा मामला

6/20/2020 12:15:56 PM

सागर: मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक युवती ने सुसाइड कर लिया। युवती के परिजनों का कहना है कि उसने सुसाइड से पहले यह कहा कि बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की तरह जान दे दूंगी। इस बात को परिजनों ने मजाक समझा लेकिन कुछ देर बाद युवती का शव सचमुच छत से लटकता मिला। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार मामला सागर ज़िले के खुरई का है। यहां रहने वाली 20 साल की युवती ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि युवती के आत्महत्या करने की वजह सामने नहीं आई है लेकिन उसके भाई का कहना है कि सुबह से ही उसकी बहन अपनी भाभी से मजाक में बोल रही थी कि वो भी सुशांत सिंह राजपूत की तरह फांसी लगा लेगी। इसके बाद सबकुछ नार्मल था लेकिन कुछ घंटे बाद युवती का शव दूसरी मंजिल पर छत से लटकता मिला। युवती के इस कदम से सारे परिवार में गम का माहौल है।

PunjabKesari

युवती के भाई ने रोते रोते बताया कि उसके मन में उसकी बहन के मन में कुछ चल रहा था इशारों इशारों में उसने अपनी भाभी को कहा कि मैं भी सुशांत की तरह सुसाइड कर लूंगी तो उसकी भाभी ने जवाब दिया कि तुम बहुत मुंह चला रही हो, हम मम्मी और आपके भैया से तुम्हारी शिकायत कर देंगे। लेकिन भाभी ये नहीं समझ पायी कि सच में बहन के मन में क्या चल रहा है। 
.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News