कुत्ते का भौंकना पसंद नहीं आया तो सनकी युवक ने गोली मार उतार दिया मौत के घाट

9/28/2020 6:20:01 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): आर्थिक राजधानी इंदौर में एक दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बेजुबान कुत्ते का भौंकना एक शख्स को इतना नागवार गुजरा कि उसे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है वही उसकी बंदूक के लाइसेंस को निरस्त करने के लिए कलेक्टर को पत्र भी लिखा है। घटना इंदौर बाणगंगा थाना क्षेत्र के टिगरिया बादशाह इलाके की है जहां एक किसान को कुत्ते का बार बार भौंकने से गुस्सा आ गया और उसने कुत्ते की गोली मारकर हत्या कर  दी।

PunjabKesari

इस मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब बेजुबानों के लिए कार्य करने वाली संस्था पीपुल्स फॉर एनिमल की प्रमुख प्रियांशु जैन ने बाणगंगा थाने पर शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

बाणगंगा थाना पुलिस ने बताया की पीपुल्स फॉर एनिमल की प्रमुख प्रियांशु जैन ने रविवार को एक पत्र के जरिये शिकायत की थी कि 26 सितंबर की रात टिगरिया बादशाह क्षेत्र में पंकज शुक्ला नामक व्यक्ति ने एक कुत्ते की गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस के मुताबिक क्योंकि मामला पशु क्रूरता का था लिहाजा तत्काल संज्ञान में लिया गया और गोली मारने वाले पंकज शुक्ला को गिरफ्तार भी कर लिया गया है इधर, मृत हो चुके श्वान को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

PunjabKesari

वहीं आरोपी ने पूछताछ में बताया कि कुत्ता भौंकता और काटता था इसलिए उसने कुत्ते को मार दिया हालांकि पूछताछ में आरोपी पंकज शुक्ला ये नहीं बताया कि बेजुबान श्वान ने किस किस को काटा है। किसी भी बेजुबान जानवर की हत्या को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। लिहाजा पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम की धाराओं के तहत आरोपी पर प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

वहीं आरोपी पंकज शुक्ला की 12 बोर की लायसेंसी बंदूक को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। अब पुलिस जिला दंडाधिकारी से निवदेन कर आरोपी के बंदूक के लायसेंस को निरस्त करने की कार्रवाई में जुट गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News