MP का मामूली अफसर निकला करोड़ों का आसामी! सोने की ईंट, 4 आलीशान बंगले, कई शहरों में जमीन...

7/15/2021 12:40:37 PM

उमरिया: मध्यप्रदेश के उमरिया जिले में लोकायुक्त की कार्रवाई में एक बड़ा धनकुबेर मिला है। लोकायुक्त ने यह कार्रवाई मानपुर में पदस्थ सहायक भू-सर्वेक्षण अधिकारी मुनेंद्र कुमार दुबे के खिलाफ लगातार आ रही शिकायतों पर की। बुधवार को लोकायुक्त पुलिस ने मुनेंद्र कुमार दुबे के 4 ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की। छापेमारी में अफसर के यहां से एक सोने की ईंट तीन लाख कैश, 60 लाख की एफडी सहित चार करोड़ से ज्यादा की संपत्ति मिली।

PunjabKesari

बुधवार सुबह 6 बजे लोकायुक्त की टीम ने अधिकारी मुनेंद्र कुमार दुबे के चार ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की। छापेमारी में भोपाल, शहडोल, उमरिया और रीवा स्थित ठिकानों पर लोकायुक्त ने जरूरी दस्तावेज खंगाले हैं। इस दौरान रजिस्ट्री की कई कॉपियों सहित बैंकों के कागजात भी मिले हैं। इसके अलावा रीवा स्थित आवास में एक किलो वजन की सोने की ईंट भी बरामद की गई है। लोकायुक्त एसपी राजेन्द्र कुमार वर्मा ने कहा है कि देर शाम तक कार्रवाई जारी रही। वहीं आरोपी अफसर फिलहाल फरार चल रहा है।

PunjabKesari

मुनेंद्र कुमार दुबे के काली कमाई की गोपनीय शिकायत रीवा लोकायुक्त कार्यालय पहुंची थी। इसके बाद एसपी लोकायुक्त राजेन्द्र कुमार वर्मा ने सत्यापन कराया, तो शिकायत सही पाई गई। फिर मामला रजिस्टर्ड कर स्पेशल कोर्ट से दबिश देने के लिए सर्च वारंट जारी कराया गया।  छापेमारी के दौरान हमें वहां एक किलो सोने सहित चार करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति मिली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News