‘मैं किसी भी हिंदू देवी-देवता को ईश्वर नहीं मानूंगा’ 22 जनवरी का स्कूल के बच्चों को दिलाई अनोखी शपथ, video viral

1/29/2024 12:24:17 PM

बिलासपुर: बिलासपुर जिले से एक बेहद गंभीर मामला सामने आया है। जहां एक सरकारी स्कूल के हेड मास्टर बच्चों और कुछ युवकों को हिन्दू देवी देवताओं को न मानने और न ही पूजा करने की शपथ दिलाई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जो अब चर्चा का विषय बना हुआ है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, मामला रतनपुर के शासकीय प्राथमिक शाला भरारी का है। जहां स्कूल के हेड मास्टर रतन लाल सरोवर ने बच्चों और कुछ युवकों को हिन्दू देवी देवताओं को न मानने की शपथ दिलाई है। वीडियो में हेड मास्टर बच्चों को ये शपथ दिलाते हुए सुने जा रहे हैं कि, ‘मैं ब्रम्हा, विष्णु और महेश को ईश्वर नहीं मानूंगा तथा उनकी पूजा नहीं करूंगा’। मैं राम और कृष्ण को ईश्वर नहीं मानूंगा तथा उनकी पूजा नहीं करूंगा।

PunjabKesari

मैं गौरी गणपति आदि हिंदू धर्म के किसी भी देवी देवता को ईश्वर नहीं मानूंगा न ही उनकी पूजा करूंगा। ईश्वर ने आकार लिया इस पर मेरा विश्वास नहीं। उन्होंने बच्चों को ये भी शपथ दिलाई कि, मैं हिंदू धर्म के किसी भी देवी-देवताओं को ईश्वर नहीं मानूंगा। मैं श्राद्ध नहीं करूंगा और न ही कभी पिंडदान करूंगा। मैं ब्राह्मणों से कोई पूजा पाठ नहीं करवाऊंगा। ये वायरल वीडियो 22 जनवरी अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के दिन का बताया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News