शादी की रस्मों से पहले पसरा मातम, UP से आ रही बारातियों से भरी गाड़ी कुएं में पलटी, 6 की मौत

12/9/2020 11:33:41 AM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): छत्तरपुर जिले के महाराजपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। हादसे में उतर प्रदेश से बारातियों से भरी गाड़ी कुएं में गिर गई, जिससे 6 की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। हादसे के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस व बचाव दल ने देर रात तक रेस्क्यू कर गाड़ी और शवों को बाहर निकाला।



जानकारी के मुताबिक, महाराजपुर थाना क्षेत्र के दीवान जी के पुरवा में रात 11 बजे के करीब बारातियों से भरा वाहन कुएं में गिर गया। सभी बाराती उत्तर प्रदेश के महोबा जिले की चरखारी तहसील थाना क्षेत्र के स्वासा गांव से बाराती बनकर आए थे। घटना की सूचना के बाद इलाके में मातम छाया हुआ है।



सूचना के बाद मौके पर पहुंची महाराजपुर थाना पुलिस ने रेस्क्यू कर कुएं से 4 व्हीलर वाहन के साथ साथ 6 लोगों के शव भी बाहर निकाले। हालांकि 4 लोग सुरक्षित बाहर निकाल लिए गए।



दूल्हे के चाचा हरसहाय पिता रतिराम ने बताया कि वे अपने भतीजे मनोज लखनलाल अहिरवार(दूल्हा) को महोबा जिले के चरखारी तहसील थाना क्षेत्र के स्वासा गांव में बयाहने आया थे। इसी दौरान महाराजपुर थाना क्षेत्र के पास उनका 4 पाहिया वाहन अनियंत्रित होकर कुएं में जा गिरा।



मृतक
1 - घनश्याम/परमा 50
2 - रामरतन/अमना 40
3 - कुलदीप/हरप्रसाद 22
4 - रामदीन जानकी पनवाड़ी निवासी 50
5 - सत्रपाल /वीरसिंह ड्राइवर 40
6 - राजू/भैयालाल पटाखा वाला 40
 

meena

This news is meena