परफेक्ट सेल्फी के चक्कर में 300 फीट गहरी खाई में गिरी महिला, मौके पर ही हुई मौत...

11/6/2020 2:35:55 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में एक महिला को सेल्फी का शौक महंगा पड़ गया। करवा चौथ के दूसरे दिन अपने परिवार के साथ पिकनिक के लिए गई महिला सेल्फी लेते वक्त 300 फीट गहरी खाई में गिर गई। खाई में गिरने के दौरान महिला के शरीर पर कई गम्भीर चोट आई जिससे वह घायल होकर अपनी जान गंवा बैठी और उसकी मौत हो गई।


दरअसल, इंदौर की महू तहसील में आज एक ह्रदयविदारक हादसा हो गया जिसमें एक महिला की जान चली गई। जानकारी के मृतक महिला इंदौर के बिचौली मर्दाना की रहने वाली है। वह अपने पति व डेढ साल के बच्चे के साथ महू के बड़गोंदा थाना क्षेत्र के ख्यात पर्यटन स्थल जाम गेट पर करवा चौथ के दूसरे दिन घूमने गई थी।



जहां शहर से 35 किलोमीटर दूर जाम गेट के पास सेल्फी लेने लगी। सेल्फी लेते वक्त उसका पैर फिसल गया और वह 300 फीट गहरी खाई में गिर गई जिससे उसके शरीर पर कई गम्भीर चोटे आई और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया।



वही घटना की जानकारी दोपहर तक पुलिस को नहीं मिल पाई थी जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से महिला को हाई चौक पर लाने का प्रयास किया गया। ग्रामीणों के मुताबिक महिला का नाम नीतू है और वह इंदौर से जाम गेट अपने पति के साथ घूमने आई थी इनके साथ डेढ़ साल का एक बच्चा भी था। फिलहाल, इस पूरे मामले के सामने आने के बाद महू सहित इंदौर में सनसनी फैल गई है।

meena

This news is meena