छत्तीसगढ़ पर AAP की निगाहें, पहली बार पहुंचेंगे केजरीवाल-CM भगवंत मान, 90 विस सीटों पर उम्मीदवार उतारने का ऐलान

3/4/2023 7:38:38 PM

रायपुर(सत्येंद्र शर्मा) : छत्तीसगढ़ में इस साल के आखिरी में 2023 विधानसभा चुनाव है और इसी बीच छत्तीसगढ़ में चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज हो गई है। आम आदमी पार्टी दिल्ली पंजाब जीतने के बाद अब छत्तीसगढ़ में दबदबा बनाने की तैयारी कर रही है। इसी बीच राजधानी रायपुर में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल रायपुर आ रहे हैं। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ पंजाब के सीएम भगवंतमान भी आ रहे हैं। दोनों ही बड़े नेता राजधानी रायपुर में एक सभा को संबोधित करेंगे। 

आपको बता दे कि पहली बार रायपुर आ रहें है और अरविंद केजरीवाल एक सभा को संबोधित करेंगे और इस बार आम आदमी पार्टी ने छत्तीसगढ़ की सभी 90 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार उतारने का ऐलान भी कर दिया है।

छत्तीसगढ़ में कल पहली बार दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल और पंजाब के CM  भगवंत मान आ रहे है।   राजधानी रायपुर के कृषि विश्वविद्यालय के सामने जोरा मैदान में सभा को संबोधित करेंगे। क़यास लगाए जा रहे है कि अरविंद केज़रीवाल को सुनने के लिए छतीसगढ़ के हर ज़िले लोग सुनने आएंगे अरविंद केज़रीवाल के भाषण के कई क़यास भी लगाए जा रहे हैं क्योंकि जिस प्रकार से आमआदमी पार्टी ने दिल्ली और पंजाब में सरकार बनाई है आम लोगों को जिस प्रकार से सौग़ात दी वैसे ही छतीसगढ़ में भी आम आदमी पार्टी आम लोगों के लिए सौग़ात दे सकती है। अब कांग्रेस और बीजेपी की निगाहें भी अरविंद केज़री के भाषण पर टिकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News