पैसे खत्म होते ही उतर गई आशिकी, ड्राइवर के साथ 47 लाख लेकर भागी करोड़ पति की बीवी वापस घर लौटी

11/9/2021 6:26:12 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): कुछ ही दिन पहले खजराना थाना क्षेत्र रहने वाली 45 वर्षीय महिला अपने प्रेमी के साथ घर से 47 लाख रुपए लेकर भागी महिला सोमवार देर रात घर वापस लौट आई है। महिला ने कल देर रात खजराना थाने पहुंच कर अपने बयान दर्ज कराए। महिला का कहना है कि वह अपने पति के साथ रहना चाहती है। वहीं महिला का पति भी उसे अब साथ में रखना चाहता है। पुलिस मामले में 34 लाख रुपए पहले ही बरामद कर चुकी है। महिला का प्रेमी ऑटो ड्राइवर अभी भी फरार बताया जा रहा है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Indore, wife run away from home, robber bride, Indore Police

थाने के CSP जयंत राठौड़ ने बताया कि 13 अक्टूबर को खजराना इलाके के प्रॉपर्टी ब्रोकर की पत्नी अपने से 13 साल छोटे ऑटो ड्राइवर के साथ घर से 47 लाख लेकर भाग गई। जिसमें से आरोपी ने 34 लाख रुपए अपने दो दोस्तों रितेश और फुरकान को दे दिए। हालांकि पुलिस ने दोनों से 34 लाख वापस ले लिए हैं। आपको बता दें कि महिल जब ड्राइवर के साथ फरार हुई थी तब पुलिस ने इन्हें पकड़ने के लिए कई जगह छापेमारी की थी।

सोमवार को खुद थाने पहुंच गई महिला...
मामले में बड़ा मोड़ तब आया जब सोमवार को महिला खुद ही खजराना थाने पहुंची। इस दौरान कई घंटों की पूछताछ में महिला ने बताया कि वह घर से रुपए लेकर भागी औऱ उसने टैक्सी हायर की। इसी टैक्सी से प्रेमी औऱ वह महिला पहले पीथमपुर गए और फिर वहां से जावरा, शिर्डी, लोनावला, बड़ोदरा, सूरत जैसे कई जगहों पर घूमते रहे। इस बीच उनके पास रुपए कम हो गए, जिसके एक महीने बाद प्रेमिका वापस घर आ गई।  

आखिर क्यों भागी महिला...
पुलिस से पूछताछ में महिला ने बताया कि उसे उसका पति परेशान करता था। इसी से तंग आकर वह अपने से 13 साल छोटे प्रेमी ऑटो ड्राइवर इमरान के साथ भाग गई। महिला ने कहा कि वह अब अपने पति के साथ रहना चाहती है। वहीं पति भी अब अपनी पत्नी को साथ रखने के लिए तैयार है।

भागने के बाद रुपए खत्म, लेकिन जेवरात सुरक्षित ले आई...
महिला से पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि महिला जब भागी तो इस दौरान उसके पैसे खर्च हो गए। लेकिन जो गहने और जेवरात महिला लेकर गई थी वह सुरक्षित ले आई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News