दर्दनाक हादसा: मैच खेलने जा रहे हॉकी खिलाड़ियों की कार दुर्घटनाग्रस्त, 4 की मौत

10/14/2019 12:39:27 PM

होशंगाबाद: मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में सोमवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। जिसमें 4 हॉकी खिलाड़ियों की मौके पर मौत हो गई है औऱ तीन लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को नर्मदा चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि कार में कुल सात लोग सवार थे, सभी ध्यानचंद हॉकी टूर्नामेंट खेलने जा रहे थी। तभी यह दर्दनाक हादसा हो गया।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Hoshangabad News, Itarsi News, Road Accident, National Player, Hockey Player, Death of 4, Narmada Hospital

घटना होशंगाबाद के रैसलपुर गांव की है। जहां MP एकेडमी के सात खिलाड़ी ध्यानचंद ट्रॉफी खेलने के लिए इटारसी से होशंगाबाद जा रहे थे, तभी NH 69 के रसैलपुर गांव के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। फिलहाल हादसे का कारण अज्ञात है। सूत्रों का कहना है कि बोलेरो से कार की भिंड़त हो गई और ये हादसा हो गया। घटना की जानकारी लगते ही आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और राहत बचाव कार्य शुरू किया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को कार से निकाल कर अस्पताल पहुंचाया।

 

 

पूर्व CM शिवराज और CM कमलानाथ ने जताया दुख.. 
वहीं इस दर्दनाक हादसे को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान औऱ मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी शोक व्यक्त किया है। कमलनाथ ने पीड़ितों के परिवार के हर संभव मदद देने की घोषणा की है।
 


मृतक खिलाड़ियों के नाम...
हादसे में जिन खिलाड़ियों की मौत हुई है। उनमें शाहनवाज खान, आदर्श हरदुआ, आशीष लाल और अनिकेत का नाम शामिल है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Hoshangabad News, Itarsi News, Road Accident, National Player, Hockey Player, Death of 4, Narmada Hospital

 

खेलमंत्री ने दुख जताया
दर्दनाक सड़क हादसे की जानकारी लगते ही मध्यप्रदेश के युवा एवं खेल मंत्री जीतू पटवारी ने खिलाड़ियों के निधन पर शोक प्रकट किया है। वहीं, प्रदेश के कई नेताओं ने इन प्रतिभावान खिलाड़ियों के निधन पर शोक प्रकट किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News