आचार्य प्रमोद कृष्णम बोले- कंस, शकुनि और मारीच को मिला दें तो बनता है शिवराज मामा

10/28/2020 12:35:18 PM

शिवपुरी: विधानसभा उपचुनाव से पहले मध्य प्रदेश की राजनीति गर्माई हुई है। जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है नेताओं की बयानबाजी भी तेज होती जा रही है। अब कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णन ने शिवराज की तुलना कंश, शकुनि और मारीच से कर दी। कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम, पूर्व केंद्रीय मंत्री सचिन पायलट के साथ कमलनाथ के लिए मैदान में चुनाव प्रचार के लिए डटे हुए हैं। 



दरअसल, शिवपुरी जिले की पोहरी और करैरा विधानसभा के नरवर और सतनवाड़ा में सचिन पायलट आचार्य प्रमोद कृष्णनन कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे इस दौरान कांग्रेसी नेता आचार्य प्रमोद कृष्णनन ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा कि वे खुद को मामा कहते हैं लेकिन पुराण में तीन मामाओं का जिक्र है। पहला मामा मारीच जिसने रूप बदलकर सीता माता का हरण कराया था। दूसरा मामा कंस, जिसने अपनी सत्ता को बचाने के लिए बहन के बच्चों को मार दिया और तीसरा मामा शकुनि। जो छल फरेब करके पांडवों का सर्वनाश करना चाहता था। लेकिन यदि इन तीनों मामाओं को मिला दें तो मामा शिवराज बनता है।



वही इस दौरान सचिन पायलट ने भी सीएम शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा लेकिन वे ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कुछ भी नहीं बोले। सचिन पायलट ने आरोप लगाते हुए कहा कि शिवराज के शासनकाल में व्यापमं घोटाला हुआ, लेकिन आजतक किसी नेता को सजा तक नहीं मिली है। शिवराज ने प्रदेश को घोटालों का प्रदेश बना दिया है।

meena

This news is meena