एक्टर रणवीर सिंह के फोटो शूट का इंदौर में विरोध, एक्टर के लिए लोगों से कपड़े मांग रहे समाजसेवी

7/26/2022 3:53:12 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए फोटो शूट करवाया है। इसे लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है। इंदौर में तो उनके इस फोटो शूट के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहा है। लोग उन्हें मानसिक रोगी बता रहे हैं। कचरा उठाने वाली पेटियों पर उनका फोटो लगाकर प्रदर्शन किया जा रहा है और रणवीर के लिए कपड़ों की मांग की जा रही है।

PunjabKesari

देश के सबसे स्वच्छ शहर में रणवीर सिंह के फोटो शूट को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है। कुछ समाजसेवियों ने एक मुहिम शुरु की है। इसके तहत देश से मानसिक कचरे को फेंकने और उनके लिए कपड़ों की मांग की जा रही है।

PunjabKesari

प्रदर्शनकारी शहर में 'नेकी की दीवार' के पास रणवीर सिंह के वायरल फोटो का बैनर लगा कर उनके लिए कपड़ों की मांग कर रहे हैं। समाजसेवी प्रदर्शनकारियों का कहना है कि रणवीर सिंह यूथ आइकॉन है, जिन्हें युवा फॉलो करते हैं। इस तरह के फोटो शूट सस्ती लोकप्रियता को दर्शाता है।

PunjabKesari

प्रदर्शनकारियों ने रणवीर सिंह को मानसिक रोगी बताया है। उनका कहना है कि रणवीर सिंह को सस्ती लोकप्रियता के लिए इस प्रकार का फोटो शूट नहीं करवाना चाहिए था। समाजसेवी नीरज याग्निक का कहना है कि इंदौर में रणवीर सिंह के लिए कपड़े इकठ्ठा किए गए हैं। रणवीर सिंह को सस्ती लोकप्रियता के लिए बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा। वह यूथ आइकॉन है और इन्हें लाखों युवा पसंद करते हैं। रणवीर सिंह के इस तरह के फोटो शूट से युवाओं पर गलत असर पड़ेगा। इसलिए  इस प्रकार की नग्नता कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News