अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या, CM शिवराज बोले- तुम जैसे गए ऐसे भी जाता नहीं कोई

6/14/2020 4:35:31 PM

भोपाल: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का रविवार को निधन हो गया। 34 वर्षीय राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या कर ली है। मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शोक व्यक्त किया है और कहा कि परमात्मा परिवार को इस युवा अभिनेता की मौत की पीड़ा सहन करने की शक्ति प्रदान करे।
 




शिवराज सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि रहने को सदा दहर में आता नहीं कोई, तुम जैसे गए, ऐसे भी जाता नहीं कोई।। युवा अभिनेता सुशांत के ऐसे और असमय दुनिया छोड़कर जाने के समाचार से अत्यंत दु:ख हुआ। ईश्वर उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान और परिजनों को यह पीड़ा सहन करने की शक्ति दें। विनम्र श्रद्धांजलि!



दरअसल, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अंजान कारणों से अपने घर में फंदा लगा लिया। बताया जा रहा है कि उस समय सुशांत के कुछ दोस्त भी उनके घर पर ही थे। जब उनके कमरे के दरवाजे को तोड़ा गया तो वे फांसी के फंदे पर लटके पाए गए। पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, वे पिछले छह महीनों से डिप्रेशन से गुजर रहे थे। सुशांत के नौकर ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। बता दें कि कुछ दिन पहले सुशांत की मैनेजर रहीं दिशा सेलिएन ने 14वीं मंजिल से कूदकर जान दी थी।  



बता दें कि सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत एक टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से की थी। लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा सफलता एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से मिली। इसके बाद उन्होंने फिल्मों का सफर शुरू किया। वे फिल्म काय पो छे में लीड रोल में नजर आए। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की तरफ रुख किया लेकिन फिल्म पीके और एमएस धोनी में उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरीं। उनकी आखिरी फिल्म केदारनाथ थी जिसमें उन्होंने सारा अली के साथ काम किया था।

meena

This news is Edited By meena