एक्ट्रेस नगमा ने राहुल गांधी के आंख मारने पर दी सफाई, CM शिवराज को लिया आड़े हाथों

7/31/2018 1:00:18 PM

इंदौर : संसद में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आंख मारने को अनुचित मानने से इनकार करते हुए महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और फिल्म अभिनेत्री नगमा ने कहा कि सदन में राहुल के नैनों की इस हरकत के कई मायने हो सकते हैं। एक निजी समारोह में भाग लेने इंदौर पहुंची नगमा ने कहा कि, 'राहुल ने संसद में किसी के कुछ पूछे जाने पर जवाब में आंख मारी होगी। उनके आंख मारने के कई मतलब हो सकते हैं'।

‘आंख मारना गलत नहीं’
राहुल के आंख मारने के वाकये को लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन द्वारा सदन की गरिमा के लिहाज से अनुचित बताए जाने पर नगमा ने कहा, 'इस वाकये में भला क्या गलत है। क्या राहुल ने आंख मारकर किसी को गाली दी थी'। नगमा ने कहा, 'आंख तो कोई भी मार सकता है। अगर मैं अभी आंख मार दूं, तो इसका यह मतलब नहीं है कि मैंने दो मिनट पहले आपसे जो बातें कही थीं, वे सब गलत थीं'।



सीएम शिवराज से किया सवाल
इसके साथ ही नगमा ने सीएम शिवराज से सवाल किया कि, "खुद को मामा कहने वाले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपनी भांजियों को दुष्कर्म से बचाने के लिए क्या कर रहे हैं? उन्होंने कहा कि बीजेपी शासित राज्यों में बलात्कार की गंभीर वारदातों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आखिर क्यों चुप हैं?"



जुमलेबाजी करने वाले पहले करें काम’
नगमा ने कहा कि जुमलेबाजी करने वाले नेहरू जी, शास्त्री जी और अटल जी की बराबरी में खड़े होना चाहते हैं। उन्हें सोचना होगा कि पहले वे काम करें। राफेल डील पर सवाल खड़े करते हुए उन्होंने कहा कि अंबानी की उसी कंपनी को यह काम दिया गया है जिसे पहले जहाज बनाने का काम सौंपा था लेकिन वे एक जहाज भी नहीं बना सके।

Prashar

This news is Prashar