वैक्सीनेशन न कराने पर प्रशासन की प्रताड़ना! बिजली, पानी का काटा कनेक्शन, राशनकार्ड भी जब्त

9/18/2021 1:52:02 PM

बड़वानी(संदीप कुशवाह): पीएम मोदी के जन्मदिन पर जहां पिछले कल वैक्सीनेशन ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए तो वहीं मध्य प्रदेश में एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां वैक्सीनेशन को लेकर प्रशासन पर बड़ा आरोप लगा है कि अब तक वैक्सीनेशन नहीं करवाने वाले परिवार के सदस्यों को प्रताड़ित किया जा रहा है। उनका राशन कार्ड जप्त कर लिया गया और बिजली औ नल कनेक्शन भी काट दिया गया है।

PunjabKesari

दरअसल, पूजा स्टेट कॉलोनी में रहने वाले वाहिद खान जिसके परिवार में 3 सदस्य रहते हैं उनका आरोप है कि शुक्रवार सुबह एसडीएम, सीएमओ सहित वैक्सीन लगाने  वाली टीम हमारे घर पहुंची और हमसे इनकी जानकारी ली जब हमने कहा कि हम लोगों ने एलर्जी के इलाज चलने के चलते अब तक वैक्सीन नहीं लगाई है।

PunjabKesari

इस पर उन्होंने हमें वैक्सीन लगाने का कहा हमने कहा कि 28 तारीख को हम वैक्सीन लगवा लेंगे। इस पर टीम द्वारा हमें उस वक्त वैक्सीन लगाने का दबाव डाला जब हम तैयार नहीं हुए तो हमारे घर की बिजली, नल कनेक्शन काट दिया और हमारा राशन कार्ड जब्त कर लिया।

PunjabKesari

इस मामले में एसडीएम घनश्याम धनगर ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। हमारी टीम जो प्रयास कर रही है उससे लोग वैक्सीनेशन में बढ़-चढ़कर भाग ले रहे हैं लेकिन कहीं-कहीं लोग वैक्सीन लगाने में आनाकानी कर रहे हैं तो हो सकता है। हमारी टीम के द्वारा कहीं सख्ती बरती गई होगी या ऐसा कुछ हुआ होगा तो मामले की जांच कराई जाएगी और अगर कहीं पर नल काटने की बात है तो तत्काल नल जुड़वा दिया जायेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News