Video: दिग्गी राजा की सिद्धू को नसीहत, अपने मित्र इमरान को समझाएं वरना...

2/20/2019 1:04:33 PM

भोपाल: पुलवामा हमले के बाद देशभर में गुस्से का माहौल है और जनता बदला लेने की बात कह रही है। इसी बीच पाकिस्तान को लेकर पहले से ही विवादों में घिरे पूर्व क्रिकेटर और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को अब पार्टी के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने नसीहत दी है।


ट्वीट के जरिए दी नसीहत
दिग्विजय ने नवजोत सिद्धू को पाक के पीएम इमरान खान का दोस्त बताया है और ट्वीट कर कहा है कि 'अपने दोस्त इमरान भाई को समझाइए, उसकी वजह से ही आपको गाली पड़ रही है।' दिग्वियजय के इस बयान के बाद कांग्रेस में हड़कंप मच गया है। राजनीतिक गलियारों में बयानबाजी का दौर तेजी से चल रहा है।
 


 लोकसभा चुनाव से पहले दिग्विजय का ये बयान कांग्रेस के लिए बड़ी मुश्किल खड़ा कर सकता है क्योंकि सिद्धू पंजाब सरकार में मंत्री है।
 

 


ये है मामला
दरअसल, बीते गुरुवार को पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने विवादित बयान दिया था। सिद्धू ने कहा था कि 'इस तरह के कायराना आतंकी हमले के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराना ठीक नहीं है। आतंकवादियों का कोई दीन और मजहब नहीं होता है। दुनिया में अच्छे, बुरे लोग हैं। हर संस्थान में ऐसे लोग होते हैं, हर देश में ऐसे लोग होते हैं, जो बुरे हैं, उसे सज़ा दी जानी चाहिए, लेकिन किसी बुरे इंसान के कायरतापूर्ण काम के लिए सबको दोष देना उचित नहीं है'।
 

सिद्धू के इस बयान के बाद से ही  देश में सियासी बवाल मचा हुआ है, लोगों में गुस्सा है और वे सिद्धू को पाकिस्थान भेजने की बात कह रहे हैं।

suman

This news is suman