सिंधिया समर्थक मुन्नालाल गोयल की प्रद्युम्न तोमर को नसीहत, सड़क साफ मत करो, लोगों की जान बचाओ

5/6/2021 5:52:41 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): ग्वालियर की स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को सिंधिया समर्थक व भाजपा नेता मुन्नालाल गोयल ने नसीहत दी है। पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल ने शहर की चिरमिराती व्यवस्था को लेकर दुख जताया है तो वहीं कांग्रेस के युवा विधायक जयवर्धन सिंह ने भी ट्वीट के जरिए मंत्री तोमर पर तंज कसा है।

PunjabKesari

ग्वालियर में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। इस चिंताजनक स्थिति को लेकर बीजेपी नेता मुन्नालाल ने कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को पत्र लिखा है। गोयल ने‌ पत्र में लिखा कि मंत्री जी आपका काम सड़कें सैनिटाइज करना नहीं लोगों की जान बचाना है।

PunjabKesari

दरअसल, ग्वालियर में कोरोना संक्रमित लाल सिंह कौशल की मृत्यु से व्यथित हो गए। उन्होंने नाराजगी जताते हुए कहा कि जयारोग्य अस्पताल प्रबंधन ने गंभीर हालत में अस्पताल में वेंटिलेटर होते हुए भी मरीज को वेंटीलेटर नहीं दिया। यदि अस्पताल प्रशासन थोड़ा कॉपरेट करता तो मरीज की जान बच सकती थी। भाजपा नेता मुन्नालाल गोयल ने इसके लिए जिला कोरोना प्रभारी व मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को नसीहत देते हुए कहा कि सड़क साफ मत करो आपका काम कोरोना मरीजों को स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News