Punjab Kesari MP ads

शादी के 4 महीने बाद ही जम्मू में शहीद हो गया 24 साल का जवान, अंतिम यात्रा में उमड़ा जनसैलाब, गर्भवती पत्नी ने तिलक लगाकर किया विदा...

4/18/2022 12:12:45 PM

आगर मालवा (सय्यद जाफर): सोमवार को शहीद अरुण शर्मा की अंतिम यात्रा के लिए लोगों ने पलक पावड़े बिछा दिए। आलम यह था कि लोगों की आंखें गीली थी लेकिन उन्हें फक्र था कि हमारे शहर का युवा शहीद हुआ। हम बता दें कि अरुण शर्मा पिता मनोहर शर्मा जम्मू के कुपवाड़ा में सेवा दे रहे थे। अरुण शर्मा को गोली कैसे लगी यह अभी जांच का विषय हैं। लेकिन अरुण के निधन की ख़बर ने सबको बैचेन कर दिया। देर रात 3 बजे दिवंगत सैनिक अरुण शर्मा की पार्थिव देह कानड़ पहुंची। उनको श्रद्धांजलि देने के लिए बड़ी संख्या में लोग कानड़ पहुंच रहे।

PunjabKesari

तड़के सुबह जिला कलेक्टर अवधेश शर्मा और पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सगर ने पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके अलावा सांसद महेन्द्र सिंह सोलंकी, कांग्रेस जिलाध्यक्ष, भाजपा जिलाध्यक्ष के अलावा लोगों ने भावभीनी श्रद्धांजलि दी। इसके बाद पार्थिव शरीर को कृषि उपज मंडी में अंतिम दर्शन के लिए रखा गया। बाद दोपहर अयोध्या बस्ती से उनकी शव यात्रा शुरू हुई जिसका जगह जगह पुष्पवर्षा से स्वागत किया गया।

PunjabKesari

कानड़ में अयोध्या बस्ती, शिव पहाड़ी निवासी अरुण के पिता मनोहर लाल शर्मा शिक्षक हैं। वहीं उनका छोटा भाई शिव शक्ति शर्मा एयरफोर्स में है। जिसकी वर्तमान पोस्टिंग बेलगांव (कर्नाटक) में ऑटो टेक्निकल शाखा में सामरा सेंटर पर है।

PunjabKesari

24 वर्षीय अरुण शर्मा की शादी चार महीने पहले उज्जैन के गुराडिया निवासी शिवानी शर्मा से हुई थी। अरुण की पत्नी फिलहाल गर्भवती हैं। शादी के दौरान एडवांस छुट्टी ले ली थी, जिसके कारण अभी आने का कोई फिक्स नहीं था। शहादत की सूचना मिलने के बाद परिजन, रिश्तेदार और उनके मिलने वाले गमगीन हैं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News