राजमा खाने के बाद परिवार के 4 सदस्यों की बिगड़ी तबीयत, पागलों जैसी करने लगे हरकतें

4/10/2021 5:25:17 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): ग्वालियर शहर के माधव गंज थाना क्षेत्र के गुड़ा गुढी़ के नाके पर कंकाली माता मंदिर के पास रहने वाली मालती कुशवाहा के घर के पांच सदस्यों की हालत बिगड़ गई। सभी परिवार वालों ने घर में बने राजमा चावल खाए थे। वे सभी पागलों जैसी हरकतें करने लगे जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

PunjabKesari

महिला मालती कुशवाह के मुताबिक उसने बीती शाम शुक्रवार को पड़ोसी शंकर चौरसिया की दुकान से राजमा चावल लिए थे और उन्हें पकाया था। घर में 2 किलो खरबूज लाया गया था। मालती और उसकी बेटी ने सिर्फ खरबूज खाया था। जबकि घर के अन्य सदस्य सीबी कुशवाहा पूजा कुशवाहा आकाश सौरभ और उनकी भाभी संगीता कुशवाह ने राजमा चावल खाए थे।

PunjabKesari

खाने के 1 घंटे बाद सभी सदस्यों की हालत खराब होने लगी। उन्हें गले में तेज दर्द, सिर चकराने सहित दिमाग में असंतुलन जैसी स्थिति महसूस होने लगी। इसके बाद आधी रात को सभी सदस्यों को अस्पताल ले जाया गया।

PunjabKesari

मालती के अनुसार घर के सदस्य पागलों जैसी हरकत कर रहे हैं। जबकि उन्हें फूड प्वाइजनिंग में अक्सर होने वाली शिकायतें यानी उल्टी दस्त नहीं हो रहे थे। इससे उनकी चिंताएं बढ़ गई है। फिलहाल यह पता नहीं लगा है कि आखिरकार घर के इन सदस्यों को किस चीज से फूड प्वाइजनिंग हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News