राजमा खाने के बाद परिवार के 4 सदस्यों की बिगड़ी तबीयत, पागलों जैसी करने लगे हरकतें

4/10/2021 5:25:17 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): ग्वालियर शहर के माधव गंज थाना क्षेत्र के गुड़ा गुढी़ के नाके पर कंकाली माता मंदिर के पास रहने वाली मालती कुशवाहा के घर के पांच सदस्यों की हालत बिगड़ गई। सभी परिवार वालों ने घर में बने राजमा चावल खाए थे। वे सभी पागलों जैसी हरकतें करने लगे जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।



महिला मालती कुशवाह के मुताबिक उसने बीती शाम शुक्रवार को पड़ोसी शंकर चौरसिया की दुकान से राजमा चावल लिए थे और उन्हें पकाया था। घर में 2 किलो खरबूज लाया गया था। मालती और उसकी बेटी ने सिर्फ खरबूज खाया था। जबकि घर के अन्य सदस्य सीबी कुशवाहा पूजा कुशवाहा आकाश सौरभ और उनकी भाभी संगीता कुशवाह ने राजमा चावल खाए थे।



खाने के 1 घंटे बाद सभी सदस्यों की हालत खराब होने लगी। उन्हें गले में तेज दर्द, सिर चकराने सहित दिमाग में असंतुलन जैसी स्थिति महसूस होने लगी। इसके बाद आधी रात को सभी सदस्यों को अस्पताल ले जाया गया।



मालती के अनुसार घर के सदस्य पागलों जैसी हरकत कर रहे हैं। जबकि उन्हें फूड प्वाइजनिंग में अक्सर होने वाली शिकायतें यानी उल्टी दस्त नहीं हो रहे थे। इससे उनकी चिंताएं बढ़ गई है। फिलहाल यह पता नहीं लगा है कि आखिरकार घर के इन सदस्यों को किस चीज से फूड प्वाइजनिंग हुई है।

meena

This news is Content Writer meena