इंदौर के बाद अब देवास में फेरीवाले से क्रूरता, आधार कार्ड नहीं दिखाने पर बेल्ट व डंडों से पीटा

8/28/2021 2:03:06 PM

देवास(एहतेशाम उद्दीन क़ुरेशी): इंदौर में मुस्लिम चूड़ी बेचने वाले से मारपीट का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ था कि अब देवास जिले में एक फेरी वाले की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सामने आया है। घटना देवास जिले के हाटपीपल्या थाने के अन्तर्गत की बताई जा रही है। जहां ग्राम आमलाताज निवासी जाहिद मंसूरी पिता बशीर खां मंसूरी पास के ही ग्राम जामनिया व ग्राम बारोली मे मोटर साइकिल वाहन से टोस्ट व जीरा बेचने गये थे। इस दौरान वहां दो लोगों ने उसे आधार कार्ड दिखाने को बोला लेकिन उसके पास आधार कार्ड नहीं होने के कारण जमकर मारपीट की।

PunjabKesari

हाटपीपल्या थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार जाहीद मन्सूरी पिता बशीर खां मंसूरी निवासी ग्राम आमला ताज ने थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसमें बताया गया है कि मैं ग्राम आमला ताज में रहता हूं। मैं तोस व जीरा बेचने के लिए टप्पा, बारोली गया था। तोस व जीरा बेचकर वापस आते समय जामनिया जोड़ टप्पा, बारोली रोड़ पर पहुंचा। वहां पर ग्राम टप्पा तरफ से दो व्यक्ति आये जिन्हें मैं नाम से नहीं जानता चेहरे से पहचानता हूं।

PunjabKesari

उन्होंने बोला कि तुम्हारा आधार कार्ड दिखाओ मैंने बोला कि मेरे पास आधार कार्ड नहीं है इस पर दोनों ने गालियां देते हुए कहा कि मेरे गांव में तू कैसे आया। मैंने गालियां देने से उन्हे मना किया तो एक व्यक्ति ने लकड़ी से मारा जिससे दोनों पैरो व दोनों हाथो मे चोंट लगी है तथा दूसरे व्यक्ति ने बेल्ट से मारा जो मेरी पीठ व सिर मे चोंट लगी है।

PunjabKesari

घटना वाली जगह पर भीड़ इकट्ठा हो गई थी उसमें से कुछ लोगों ने मुझे बचाया। मामले में हाटपीपल्या पुलिस ने अज्ञात दोनों आरोपियों पर धारा 294, 323, 506, 34 मे प्रकरण दर्ज कर जांच मे ले लिया है। 
PunjabKesari

इंदौर में चूड़ी विक्रेता से हुई थी मारपीट
थाना बाणगंगा के गोविंद नगर इलाके में एक युवक के साथ गोविंद नगर में बेरहमी से मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था। आरोप है युवक ने एक नाबालिग लड़की को चूड़ी बेचने के बहाने गलत तरीके से छुआ। आरोप यह भी है कि युवक अपना धर्म छिपा रहा है। लेकिन वायरल वीडियो के अनुसार, कुछ लोगों ने युवक की बेरहमी से पिटाई की और धमकी दी कि हिंदुओं के इलाके में दोबारा चूड़ी बेचते दिखे तो अच्छा नहीं होगा। मारपीट, जातिसूचक और अपशब्दों का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो वर्ग विशेष का गुस्सा फूट पड़ा। न्याय के लिए धर्म विशेष के लोग थाने का घेराव करने पहुंचे थे। इसे लेकर राजनीति भी गरमाई आरोप प्रत्यारोप का दौर भी चला और एक तरफ युवक से मारपीट करने वाले तीन लोगों पर मामला दर्ज किया गया तो वहीं बताया गया कि युवक अपना धर्म छिपाकर चूड़ियां बेच रहा था और थाने का घेराव करने पहुंचे लोगों में भी पीएफआई के लोगों का हाथ होने की आशंका जताई गई। इसके बाद पीड़ित युवक पर 9 गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News