मुनव्वर के बाद अब प्रखर व्यास और एडविन एंथोनी को मिली अंतरिम जमानत

2/12/2021 6:47:58 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में नए साल की शुरुआत में कॉमेडी शो के दौरान हिन्दू देवी-देवताओं पर कथित आपत्तिजनक टिप्पणियों से जुड़े विवाद में 5 फरवरी को मुख्य आरोपी मुन्नवर फ़ारुखी को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिली थी। जिसके बाद से ही इसी मामले में अन्य लोगो की जमानत को लेकर भी सवाल उठ रहे है। शुक्रवार को आयोजन में शामिल दो आरोपियों को मध्यप्रदेश हाईकोर्ट ने शुक्रवार को अंतरिम जमानत दे दी। दोनों आरोपी नववर्ष की पहली तारीख को गिरफ्तारी के बाद से ही जेल की सजा काट रहे है।  

PunjabKesari

उच्च न्यायालय की इंदौर पीठ के न्यायमूर्ति रोहित आर्य ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद निचली अदालत को आदेश दिया कि प्रखर व्यास (23) और एडविन एंथोनी (25) को अंतरिम जमानत पर रिहा करे। गौरतलब है कि मामले के मुख्य आरोपी मुन्नवर फ़ारुखी को उच्चतम न्यायालय ने पांच फरवरी को अंतरिम जमानत दे दी थी। वरिष्ठ हाईकोर्ट अधिवक्ता अजय बागड़िया ने बताया कि मुन्नवर फ़ारुखी को मिली अंतरिम जमानत के ग्राउंड पर ही आज हाईकोर्ट में तथ्य रखे गए थे जिसके आधार पर माननिय न्यायालय ने प्रखर व्यास और एडविन को अंतरिम जमानत देकर रिहाई के आदेश दिए है। 

Image result for मुनव्वर फारूकी पंजाब केसरी

फिलहाल, मुन्नवर फ़ारुखी की अंतरिम बेल को लेकर भी सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होना है और माना जा रहा है कि हिन्दू देवी देवताओं पर अपमानजनक टिप्पणी मामले में अन्य आरोपी भी जमानत के लिए हाईकोर्ट की ओर रुख करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News