मंदिर में चोरी करने के बाद चोर को आ गई नींद, पुलिस पहुंची तो बोला सोने दो, बहुत ठंड लग रही है...

12/15/2020 6:50:44 PM

शाजापुर: दिसंबर महीने की सर्द रात को चोरी करने पहुंचे चोर को इतनी ठंड लगी कि वह वहीं चोरी का सामान रखकर सो गया और सुबह जब उसकी आंख खुली तो पुलिस उसे चारों तरफ से घेरे खड़ी थी। चोर की यह अजीबोगरीब कहानी मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले की है। जहां लालबाई-फूलबाई माता मंदिर में रविवार रात को एक चोर चोरी की नीयत से मंदिर में घुसा। चोर ने मंदिर में लगे त्रिशूल की मदद से कमरे के नकूचे खोल दिए और कमरे में रखा सामान समेटकर भागने की तैयारी कर ली। लेकिन बाहर ठंड होने की वजह से थोड़ी देर के लिए समीप पड़े पलंग पर लेट गया, तो नींद लग गई।

PunjabKesari

सुबह जब मंदिर के सेवादार पहुंचे तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर पलंग पर सो रहे युवक को उठाया तो कहने लगा ठंड बहुत है, अभी सोने दो। अच्छे से आंख खुली तो देखा कि सामने पुलिस है। चोरी का सामान बिखरा देख पुलिस युवक को पुलिस स्टेशन ले गई।

PunjabKesari

पुलिस स्टेशन में युवक अजीबोगरीब जवाब देने लगा। जैसे वो मानसिक रूप से विक्षिप्त हो। युवक ने न तो अपना नाम पता बताया और न ही पुलिस उसकी शिनाख्त कर पाई। ऐसे में पुलिस ने यह तर्क देते हुए युवक को छोड़ दिया कि मंदिर में चोरी की कोई वारदात तो हुए नहीं। वहीं स्थानीय लोग इसे चमत्कार से जोड़ कर देख रहे हैं क्योंकि इसके पूर्व भी मंदिर में चोरी की वारदात हुई थी। इसमें चोरी हुई तलवार व अन्य समान चोर दो तीन दिन बाद वापस रख गया था। इस बार भी चोरी की नीयत से आए बदमाश माता के चमत्कार से वहीं सो गया और कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News