वैक्सीनेशन के बाद मजदूर की मौत पर घिरी सरकार, दिग्विजय बोले- आखिर गरीबों पर क्यों हो रहे ट्रायल

1/9/2021 1:50:04 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): कोरोना वैक्सीनेशन के बाद भोपाल के टीलाजमालपुरा निवासी दीपक मरावी की मौते के बाद मध्य प्रदेश की राजनीति भी गरमा गई है। युवक की मौत की सूचना मिलने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे। उन्होंने मृतक की पत्नि व तीनों बच्चों को ढांढस बंधाया। उन्होंने मृतक के सबसे छोटे जिसके दिल में छेद है सारा खर्चा व्यक्तिगत तौर पर उठाने की बात कही। वहीं सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आखिरकार गरीबों पर ही क्यों वैक्सीन ट्रायल किए जा रहे हैं।

PunjabKesari

इस दौरान मृतक की पत्नी ने शासन प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि बिना जानकारी के उनके पति को टीका लगाया गया। मराबी की पत्नी ने बताया कि उनके पति को कोई भी बीमारी नहीं थी, टीका लगने से ही उनकी मौत हुई है और उनकी मृत्यु के बाद शासन प्रशासन ने आज तक सुध नहीं ली।

PunjabKesari

दिग्विजय सिंह ने मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाते हुए कहा कि वे उनके परिवार की मदद करेंगे और स्व. दीपक मराबी के छोटे बेटे पवन के दिल मे छेद है जिसका वे व्यक्तिगत रूप से इलाज करवाएंगे।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि भारत बॉयोटेक के टीके कॉवैक्सीन के परीक्षण के बाद ही दीपक मराबी की मौत हुई है। इस दौरान दिग्विजय चिकित्सा शिक्षा मंत्री की निंदा की जिन्होंने सामाजिक कार्यकर्ता रचना को टुकड़े टुकड़े गैंग का सदस्य बताया जिन्होंने इस मामले को उठाया। उन्होंने सवाल उठाया कि आखिर गरीब लोगों पर ही क्यों टीके के परीक्षण किए जा रहे हैं और फिर परीक्षण के बाद उनपर कोई निगरानी नहीं रखी जा रही? तो फिर परीक्षण क्यों किया गया? उन्होंने कहा कि वे पीढ़ित परिवार के साथ खड़े हैं और उनकी हरसंभव मदद करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News