आदित्यनाथ के लिए उज्जैन के श्मशान में तंत्र साधना में जुटा अघोरी! बोला- UP में योगी बनना चाहिए CM

1/23/2022 12:38:05 PM

उज्जैन: उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में विधानसभा चुनाव का ऐलान हो चुका है। इन चुनाव में कौन सी पार्टी बाजी मारेगी और कौन होगा अगला मुख्यमंत्री, ये आने वाला समय बताएगा लेकिन चुनाव जितने के लिए पार्टियां जंहा वोटरों को लुभाने के लिए हर प्रयास कर रही है। वहीं मुख्यमंत्री योगी के समर्थक उनकी जीत के लिए हर पैतरा आजमा रहे हैं। उज्जैन के शमशान में सीएम योगी की जीत के लिए तंत्र क्रिया की गई। उज्जैन शहर को धर्मनगरी होने के साथ तंत्र साधना का गढ़ भी माना जाता है। दूर दूर से लोग यंहा तंत्र साधना करवाने आते है। 

शिप्रा नदी किनारे शमशान में रहने वाले तांत्रिक अघोरी बाबा बमबम नाथ ने शुक्रवार को सीएम योगी की जीत  और उनके मुख्य मंत्री बनने के लिए अपने तंत्र साधकों के साथ तंत्र साधना की। बाबा बमबम नाथ के पास कई लोग तंत्र क्रिया कराने आते है। लेकिन चुनावी माहौल में सीएम योगी को गुरु भाई मानकर नाथ सम्प्रदाय से जुड़े बाबा ने शमशान में तीन घंटे तक पूजन अर्चन और तंत्र साधना की। बमबम नाथ ने कहा कि चुनाव के लिए कई बार हमने नेताओं के लिए तंत्र क्रिया की है लेकिन जीतने के बाद कोई नहीं आता, यूपी में योगी का आना जरुरी है वो नहीं आये तो कानून व्यवस्था ख़राब हो जायेगी।



इससे पहले हमने उमा भारती और मायावती के लिए भी तंत्र क्रिया की थी लेकिन कोई पलट कर हमारे पास नहीं आया। सीएम योगी और तांत्रिक बाबा बमबम नाथ नाथ सम्प्रदाय से हैं, महाकाल की नगरी में अघोरी पूजा, तंत्र पूजा, रात्रि पूजा सहित महामृत्युंजय पूजा का खासा महत्व होता है जो विजय प्राप्त करने के लिए की जाती है। जीत के लिए मतदाताओं से लेकर देवी देवताओं तक को मनाने का दौर शुरू हो गया है। 

यह पहला मौका नहीं है जब चुनावी माहौल में उज्जैन में पार्टी की जीत के लिए तंत्र क्रिया हो रही हो। इससे पहले भी यूपी ,एमपी सहित अन्य राज्यों के विधान सभा चुनावों और लोकसभा चुनावों में भी उज्जैन के चक्र तीर्थ शमशान घाट सहित माँ  बगलामुखी माता मंदिर में तंत्र क्रिया हो चुकी है।

meena

This news is Content Writer meena