फिर से कृषि कानून लाएगी BJP सरकार, MP के कृषि मंत्री का बड़ा बयान

11/21/2021 12:33:20 PM

भोपाल: मोदी सरकार द्वारा कृषि कानून वापस लेने की घोषणा के बाद देश भर के किसानों में खुशी की लहर है। इसी बीच मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल का एक बड़ा बयान सामने आया है। कमल पटेल ने कहा कि सरकार कृषि कानूनों को फिर से लेकर आएगी। इस बयान के बाद एक नई बहस छिड़ गई है। वहीं कांग्रेस ने भी तंज कसते हुए कहा है कि केंद्र सरकार द्वारा कृषि कानून वापस लेने की घोषणा 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर की गई है। यही सच है।

दरअसल शुक्रवार को मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए कृषि मंत्री पटेल ने कहा कि कृषि कानून किसानों की बेहतरी के लिए थे। इन कानूनों से किसानों को फायदा होता, लेकिन उनकी पार्टी किसानों को समझा नहीं सकी। अब पहले किसानों को अच्छी तरह समझाएंगे, प्रशिक्षित करेंगे और फिर सबके समर्थन से कृषि बिल फिर से लेकर आएंगे।

PunjabKesari

कांग्रेस की प्रतिक्रिया...
वहीं कृषि मंत्री के बयान के बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा कि ट्वीट के जरिए भाजपा सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने लिखा कि यह सच है कि मोदी सरकार ने तीन कृषि क़ानून सिर्फ़ पंजाब- यूपी सहित पांच राज्यों के चुनावों को देखते हुए वापस लिये है। क्योंकि मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री कह रहे है कि हम कृषि क़ानून वापस लायेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News