VIDEO : फ्लाइट में एयर होस्टेस से कहासुनी, यात्रियों ने एयरपोर्ट पर किया हंगामा

7/4/2018 3:15:15 PM

इंदौर : दिल्ली से इंदौर पहुंची एक फ्लाइट में उस समय जोरदार हंगामा मच गया जब एयर होस्टेस ने एक यात्री पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया। मामला मंगलवार देर रात का है जब दिल्ली से आए यात्रियों ने हंगामा किया। जेट एयरवेज की उड़ान रात 9 बजकर 20 बजे दिल्ली से रवाना होकर रात 10 बजकर 50 मिनट पर इंदौर पहुंची।

यात्रियों ने बताया रात 10 बजे विमान का एसी बंद कर दिया था। जिससे यात्रियों को घबराहट होने लगी। इस दौरान इंदौर के में रहने वाले सुरेंद्र सिंह नामक यात्रि को उल्टी आने पर वे अपनी सीट से उठकर वॉश रूम जाने लगे, तभी एयर होस्टेज ने उन्हें सीट पर ही बैठे रहने को कहा। एयर होस्टेज ने कहा फ्लाइट टेक ऑफ करने वाली है, इसलिए सुरक्षा कारणों से आप अपनी सीट से नहीं उठ सकते। घबराहट होने पर सुरेंद्र सिंह वॉश चले गए। वॉश रूम के पास ही उल्टी भी कर दी और अपनी सीट पर आकर बैठ गए। इस दौरान वे एयर होस्टेज से टकरा गए। फ्लाइट के टेक ऑफ होने के कुछ देर बाद एयर लाइंस स्टाफ और यात्रि के बीच कहासुनी हो गई। 

वहीं, जानकारी के अनुसार मामला उस समय बढ़ गया जब विमान से निकलते ही यात्रियों को सीआईएसएफ के 10 से ज्यादा जवानों ने घेर लिया और पूछताछ करने लगे कि किस यात्री ने एयर होस्टेज के साथ बदतमीजी की। कार्रवाई होती देख यात्रियों ने एयरपोर्ट पर हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिस भी पहुंच गई। यात्रियों ने इसकी शिकायत एयरपोर्ट डायरेक्टर से की। बहरहाल पूरे मामले की जांच की जाएगी।

kamal

This news is kamal