आकाश विजयवर्गीय ने 'बैटकांड' पर मांगी माफी, लिखा- फिर कभी ऐसा नहीं होगा

7/18/2019 10:56:02 AM

इंदौर: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय द्वारा नगर निगम अधिकारियों को बैट से पीटने के मामले में माफी मांग ली है। यह माफी उन्होंने पार्टी को भेजे अपने पत्र में मांगी है। आकाश ने लिखा है कि फिर कभी ऐसी गलती नहीं होगी। उन्‍होंने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह को पत्र लिखा है। राकेश सिंह ने उनका माफ़ीनामा केंद्रीय संगठन को भेज दिया है।



गौरतलब है कि, इंदौर-3 से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने 26 जून को गंजी कंपाउंड इलाके में एक जर्जर मकान तोड़ने गए नगर निगम के अधिकारियों के साथ बैट से मारपीट की थी। उनके इस हंगामे के कारण नगर निगम को अपनी कार्रवाई रोकना पड़ी थी। ये इलाका आकाश के निर्वाचन क्षेत्र में था।



पीएम मोदी ने जताई थी नाराज़गी
आकाश विजयवर्गीय के इस बैटकांड मामले पर पीएम नरेन्द्र मोदी ने नाराज़गी जताई थी। उन्होंने साफ कहा था कि बेटा किसी का भी हो अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उसके बाद आकाश विजयवर्गीय को पार्टी ने कारण बताओ नोटिस जारी किया था।



आकाश को हुई थी जेल
सरकारी कार्य में बाधा और तोड़फोड़ के मामले में आकाश को गिऱफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। उन्हें इंदौर जेल में रखा गया था। हालांकि भोपाल की विशेष अदालत से उन्हें जमानत मिल गई थी।



जेल से रिहाई पर समर्थकों ने किया था स्वागत
आकाश को जेल से रिहाई मिलने के बाद उनके समर्थकों ने हवाई फायर किए थे। उनकी रिहाई पर मिठाई बांटी थी और पटाख़े फोड़े गए थे। पुलिस वालों ने भी मिठाई खाई थी। इस पर एक्शन लेते हुए एसएसपी रुचिवर्धन मिश्रा ने टीआई को लाइन हाजिर कर दिया था।
 

meena

This news is Edited By meena