न कोरोना का और न प्रशासन का डर, लॉकडाउन में भी शराब की दुकान पर शराबियों ने लगाया मेला

4/5/2021 10:55:39 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण से सबसे ज्यादा प्रभावित इंदौर शहर से सटे राऊ में रविवार रात शराबियों का मेला लगा रहा। दरअसल कल रात राउ स्थित शराब की दुकान पर शराब लेने वालों की भीड़ लगी रही। शराब की दुकान के बाहर न सोशल डिस्टेंसिंग दिखाई दी और न ही लोग मास्क लगाए हुए दिखाई दिए।

PunjabKesari

शराब की दुकान के संचालक ने यहां कोई व्यवस्था नहीं की जिसके चलते यहां हजारों लोगों की भीड़ जुट गई जिन्होंने कोविड प्रोटोकॉल का जमकर मखौल उड़ाया। जानकारी मिलते ही राऊ थाने का बल और नगर परिषद राउ का अमला मौके पर पंहुचा पुलिस को देखते ही शराबी मौके से भाग खड़े हुए पुलिस ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वालों को डंडे से हड़काया तो वहीं नगर परिषद राऊ के अमले ने मास्क नहीं पहनने वालों के खिलाफ चालानी कार्यवाही की। शराब की दुकान के बाहर लगी हजारों की भीड़ के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद मामले पर कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी मनीष सिंह ने संज्ञान लिया है।

PunjabKesari

फैलते कोरोना संक्रमण के बीच जिस तरह से इस शराब की दुकान में कोविड मापदंडों का उल्लंघन करते हुए भीड़ एकत्रित की गई। इस पर कलेक्टर ने आबकारी विभाग और संबंधित शराब दुकान के ठेकेदार दोनों पर कार्यवाही की है। कलेक्टर ने इस इलाक़े के आबकारी उपनिरीक्षक आशीष जैन को सस्पेंड कर दिया है। वहीं सहायक जिला आबकारी अधिकारी राजीव उपाध्याय को कारण बताओ नोटिस जारी किया जा रहा है। कलेक्टर ने दंड स्वरूप अगले 24 घंटे तक यह शराब दुकान बंद रखने के आदेश भी दिए हैं।

PunjabKesari

कलेक्टर ने कठोर लहजे़ में कहा है कि किसी भी स्तर पर कोविड मापदंडों के उल्लंघन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं राऊ नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष शिवा डींगू का कहना है कि राऊ में जो भीड़ उमड़ रही है, वह ज्यादातर इंदौर की जनता है क्योंकि इंदौर में संडे का लॉक डाउन लगने के चलते शहर की जनता यहां आकर शराब खरीद रही है। ऐसे में राऊ में भी संक्रमण बढ़ने की चिंता है। इसलिए उन्होंने कलेक्टर मनीष सिंह से राऊ में भी संडे का लॉक डाउन लगाने की अपील की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News