MP के तमाम नेताओं ने बाबा साहेब आंबेडकर की जयंती पर भेंट किए श्रद्धासुमन, महू में दिखा कोरोना का असर

4/14/2021 7:01:49 PM

इंदौर(गौरव कंछल): सविधान निर्माता भीमराव अंबेडकर की जन्म स्थली कहे जाने वाले महू में आज 129वीं जयंती मनाई गई। बाबा साहेब की जयंती पर मध्य प्रदेश के तमाम बड़े नेताओँ सीएम शिवराज सिंह, पूर्व सीएम कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया, दिग्विजय सिंह ने उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए। वहीं कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट पर्यटन मंत्री और क्षेत्रीय विधायक उषा ठाकुर महू पहुंचे और काली पलटन स्थित डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। हालांकि इस बार वैश्विक महामारी कोरोनावायरस का साया जहां भी देखने को मिला। जिसके चलते कई आयोजनों को निरस्त किया गया।

PunjabKesari

सीएम शिवराज सिंह ने भी किए श्रद्धासुमन अर्पित
बाबा साहेब आंबेडकर की जयंती पर सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि आज बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर जी की जयंती है। हमारा सौभाग्य है कि उन्होंने मध्यप्रदेश की धरती पर जन्म लिया। महू में 14 अप्रैल को हर साल उनके चरणों में हम श्रद्धासुमन अर्पित करने जाते थे, इस वर्ष #COVID19 के संक्रमण के कारण नहीं जा सके। बाबा साहेब के चरणों में प्रणाम करता हूं।


पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी किया नमन
पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी ट्वीट करते हुए कहा कि आज मैं बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर जी की जयंती पर उन्हें नमन करता हूं। मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि हम बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर के मार्ग पर चलने का संकल्प लें और भारतीय संविधान की रक्षा और लोकतंत्र के सम्मान के लिये आगे आयें। समतामूलक समाज के सृजनकर्ता, संविधान निर्माता, भारत रत्न डॉ. बाबा साहेब अंबेडकर जी की जयंती पर शत-शत नमन। बाबा साहेब ने संवैधानिक अधिकारों से संपन्न समतावादी समाज के निर्माण में अतुलनीय योगदान दिया। यह हमारे लिए गर्व की बात है कि बाबा साहेब की जन्मस्थली मध्यप्रदेश है।

PunjabKesari

राज्यसभा सांसद सिधिया का ट्वीट

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का ट्वीट


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News