शव वाहन का भी फोटो सेशन! भाजपा नेता की हरकत देख आपको भी शर्म आ जाएगी...

4/19/2021 6:43:25 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहे मध्य प्रदेश में भाजपा नेता आपदा में भी अवसर तलाश रहे हैं। जहां रविवार को इंदौर में लोगों का दर्द भूल कर भाजपा के मंत्री ऑक्सीजन उत्सव मनाते नजर आए तो वही आज भोपाल में मृतकों के लिए निशुल्क वाहन सेवा कर रहे भाजपा नेता आलोक शर्मा वाहनों के साथ फोटो खिचवाने में मशगूल रहे।

PunjabKesari


मध्य प्रदेश के अस्पतालों से जो खबरें निकलकर सामने आ रही है वे बहुत डरावनी है। अस्पतालों में ऑक्सीजन, बेड, दवाईयों की समस्या आ रही है। लोग घरों में ऑक्सीजन लेने को मजबूर है। श्मशान घाटों में अंतिम संस्कार के लिए टोकन लेने पड़ रहे हैं। कोरोना को कंट्रोल करने में शिवराज सरकार पूरी तरह फेल नजर आ रही है।

PunjabKesari


ऐसे में यदि कोई नेता गरीब लोगों की मदद के लिए आगे आता है तो पब्लिसिटी के लिए सबसे पहले फोटो खिंचवाता है। पहले इंदौर अब भोपाल में भाजपा नेता की ऐसी ही शर्मनाक तस्वीरें सामने आई है जहां कोरोना से मरने वालों के लिए निशुल्क वाहन सेवा देने से पहले घंटों फोटो खिंचवाई गई।

PunjabKesari

भाजपा नेताओं के इस घटिया और पब्लिसिटी पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस नेता नरेंद्र सलुजा ने ट्वीट किया है और कहा है कि इंदौर में ऑक्सीजन के टैंकर को घंटों रोककर भाजपा नेताओं ने ख़ूब फ़ोटो बाज़ी की और अब भोपाल में भाजपा के पूर्व महापौर आलोक शर्मा शव वाहनों के साथ फ़ोटो बाज़ी करते हुए ? इंदौर में बन रहे कोविड केयर सेंटर पर भाजपा नेताओं का दौरा? आपदा में भी अवसर-फ़ोटो बाज़ी ?

 

 


Content Writer

meena

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static