शव वाहन का भी फोटो सेशन! भाजपा नेता की हरकत देख आपको भी शर्म आ जाएगी...

4/19/2021 6:43:25 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहे मध्य प्रदेश में भाजपा नेता आपदा में भी अवसर तलाश रहे हैं। जहां रविवार को इंदौर में लोगों का दर्द भूल कर भाजपा के मंत्री ऑक्सीजन उत्सव मनाते नजर आए तो वही आज भोपाल में मृतकों के लिए निशुल्क वाहन सेवा कर रहे भाजपा नेता आलोक शर्मा वाहनों के साथ फोटो खिचवाने में मशगूल रहे।




मध्य प्रदेश के अस्पतालों से जो खबरें निकलकर सामने आ रही है वे बहुत डरावनी है। अस्पतालों में ऑक्सीजन, बेड, दवाईयों की समस्या आ रही है। लोग घरों में ऑक्सीजन लेने को मजबूर है। श्मशान घाटों में अंतिम संस्कार के लिए टोकन लेने पड़ रहे हैं। कोरोना को कंट्रोल करने में शिवराज सरकार पूरी तरह फेल नजर आ रही है।


ऐसे में यदि कोई नेता गरीब लोगों की मदद के लिए आगे आता है तो पब्लिसिटी के लिए सबसे पहले फोटो खिंचवाता है। पहले इंदौर अब भोपाल में भाजपा नेता की ऐसी ही शर्मनाक तस्वीरें सामने आई है जहां कोरोना से मरने वालों के लिए निशुल्क वाहन सेवा देने से पहले घंटों फोटो खिंचवाई गई।



भाजपा नेताओं के इस घटिया और पब्लिसिटी पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस नेता नरेंद्र सलुजा ने ट्वीट किया है और कहा है कि इंदौर में ऑक्सीजन के टैंकर को घंटों रोककर भाजपा नेताओं ने ख़ूब फ़ोटो बाज़ी की और अब भोपाल में भाजपा के पूर्व महापौर आलोक शर्मा शव वाहनों के साथ फ़ोटो बाज़ी करते हुए ? इंदौर में बन रहे कोविड केयर सेंटर पर भाजपा नेताओं का दौरा? आपदा में भी अवसर-फ़ोटो बाज़ी ?

 

 

meena

This news is Content Writer meena