सड़क होने के बावजूद 108 एम्बुलेंस के ड्राइवर ने गांव में आने से किया इंकार, खटिया पर लाना पड़ा मरीज

5/25/2021 10:11:48 PM

सिवनी(काबिज खान): मध्य प्रदेश के सिवनी में 108 एम्बुलेंस के चालक की हठधर्मी सामने आई है। जहां चालक ने सड़क होने के बावजूद भी एंबुलेंस घर तक ले जाने से मना कर दिया। चालक की यह हरकत सिस्टम पर भी सवाल खड़ी करती है कि एक तरफ तो सरकार ग्रामीणों को हर स्वास्थ्य सुविधा देने का दम भरते हैं वहीं स्वास्थ्य सेवाओं की हालत चरमाई हुई है।

PunjabKesari

मामला सिवनी जिले के लखनादौन के आदिवासी गांव कुड़ारी का है जहां एक बच्चे का घर पर बैलगाड़ी पर बंधी टंकी से पानी निकालने के दौरान पैर फिसल गया और पांव बैलगाड़ी के पहिये में चला गया। इस दौरान उसको अस्पताल ले जाने के लिए जब घरवालों ने 108 पर संपर्क किया तो पहले तो एंबुलेंस एक घंटे की देरी से पहुंची। फिर एंबुलेंस के ड्राइवर ने फोन लगा दिया कि आप अपने मरीज को गांव के बाहर तक ले आओ, हम नहीं आएंगे।

PunjabKesari

लेकिन लड़के को चोट ज्यादा थी, चलने में भी असमर्थ था और ड्राइवर ने गांव के अंदर आने से मना कर दिया। इस दौरान ड्राइवर ने बोला कि अगर आप अपने मरीज को बाहर नहीं लाएंगे तो वो वापस चला जायेगा। आखिकार घरवाले लड़के को खटिया में लेटाकर गांव के बाहर लेकर गए और उसे एंबुलेंस में अस्पताल के लिए रवाना किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News