मेरी जिंदगी खतरे में थी, मैं धन्यवाद करती हूं लोकल पुलिस का...थाने में शिकायत के बाद आयोजकों पर ही भड़की अमीषा पटेल

4/25/2022 1:14:15 PM

खंडवा(निशात सिद्दिकी): गदर गर्ल अमीषा पटेल के खिलाफ मध्य प्रदेश के खंडवा की कोतवाली थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज करने का आवेदन दिया गया है। इसी बीच अभिनेत्री अमीषा पटेल का एक ट्वीट सामने आया है। ट्वीट में अमीषा पटेल में आयोजकों पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने ट्विटर पर ट्वीट कर नवचंडी मेले के आयोजकों पर निकाली भड़ास निकलते हुए बोली कि बहुत ही घटिया आयोजन था। मेरी जिंदगी खतरे में थी। मैं धन्यवाद करती हूं वहां की लोकल पुलिस का जिसने मेरा ध्यान रखा।



बता दें कि 23 अप्रैल को खंडवा के नवचंडी देवी धाम मेले का समापन था। इस अवसर पर स्टार नाइट का आयोजन किया गया था। जिसमें अमीषा पटेल में शिरकत की। अमीषा पटेल ने मात्र 3 मिनट ही स्टेज पर परफॉर्म किया और 5 लाख रुपए लेकर वह वापस लौट गई। इसके बाद खंडवा के समाजसेवी सुनील जैन में फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ खंडवा की जनता से धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज करने सिटी कोतवाली थाने में आवेदन दिया था। यह आवेदन 24 तारीख की दोपहर में दिया गया था।

लेकिन अब इस मामले में एक नया मोड़ सामने आ गया है। अमीषा पटेल ने 24 तारीख की सुबह ही ट्विटर पर ट्वीट कर यह जानकारी शेयर करी थी कि, वह खंडवा के नवचंडी महोत्सव में आई थी। अमीषा ने आयोजन कर्ताओं पर भड़ास निकालते हुए लिखा कि बहुत ही घटिया आयोजन था। मेरी जिंदगी  खतरे में थी। मैं धन्यवाद करती हूं वहां की लोकल पुलिस का जिसने मेरा ध्यान रखा।



समाजसेवी सुनील जैन ने बताया कि खंडवा में बॉलीवुड और राजनीति के बड़े लोग आते रहते हैं। सभी का मान सम्मान होता है। उनके चाहने वाले उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उमड़ते भी हैं। ऐसे में कभी किसी को सुरक्षा का खतरा नहीं हुआ। अमित पटेल ने जो आरोप लगाए हैं वह गलत है।

वहीं खंडवा के मोघट थाना प्रभारी ईश्वर सिंह चौहान ने बताया कि आयोजन में भीड़ बहुत थी। ऐसे में हमने उन्हें प्रोटेक्ट कर वाहन तक पहुंचाया था। मुंबई से खंडवा आने के बीच कोई घटना हुई हो तो हमें पता नहीं। अमीषा पटेल की ओर से हमें इस तरह की कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है।

meena

This news is Content Writer meena