भूपेश बघेल बोले- हारने के डर से गलत बयानबाजी न करे अमित शाह, भले ही सबूत देख लें

4/15/2024 3:28:33 PM

राजनांदगांव (देवेन्द्र गोरले): राजनांदगांव लोकसभा सीट की बात करे तो छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के लोकसभा प्रत्याशी बनने के बाद से हाई प्रोफाइल सीट हो गई। चुनावी प्रचार को लेकर 14 अप्रैल शाम 7 बजे एक दिवसीय दौरे में पूर्व मुख्यमंत्री राजनांदगांव लोकसभा प्रत्याशी डोंगरगढ़ पहुंचे, मां बम्लेश्वरी माता के मंदिर पहुंच पूजा अर्चना कर गोलबाजार चौक पर डॉ. भीमराव आंबेडकर जयंती के उपलक्ष्य पर बौद्ध समाज के अनुयायियों द्वारा निकाली गई शोभायात्रा का स्वागत कर चुनावी प्रचार का सिलसिला जारी रखा।

आपको बता दें कि देश के गृह मंत्री अमित शाह खैरागढ़ में आम सभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर आरोप लगाया कि गंगाजल लेकर झूठ बोलते हैं, महादेव के नाम को बदनाम एवं संविधान बदलने का भ्रामक प्रचार करने का काम करते हैं बघेल।

राजनांदगांव लोकसभा सीट के प्रत्याशी भूपेश बघेल ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि डॉ. भीमराव आंबेडकर संविधान निर्माता हैं। संविधान से सभी को ताकत मिलती हैं। जिसे बदलने का प्रयास किया जा रहा है। संविधान की रक्षा हम सभी को करनी चाहिए। देश के गृह मंत्री अमित शाह के आरोप पर पलटवार करते हुए बघेल ने कहा कि अमित शाह जी सिर्फ लड़वाने का काम करते हैं। इनके ही सांसद ने संविधान बदलने की बात कही है। खड़गे जी के पूछने पर कहा था इस बार 400 पार की बात कहते हुए संविधान बदलने की बात कही 300 में भी सरकार चल सकती हैं। ये 400 पार क्यों करना चाहते हैं? संविधान बदलने के लिए!

सबसे बड़े घोटाले बाज हैं। ये लोग महादेव सट्टा अभी भी धड़ल्ले से चल रहा है। मैंने कार्यवाही की तो मेरे ऊपर एफआईआर हुआ है। सबसे ज्यादा सट्टा, गौ तस्करों, शराब में चंदा भारतीय जनता पार्टी ने ली हैं। ये डबल ईंजन की सरकार है। केन्द्र और राज्य में इनकी सरकार है ये सट्टा वालों को संरक्षण दे रखे हैं।

सबसे बढ़ा इनका झूठ गंगा जल हाथों में लेकर शपथ जो लिया था। वो आर पी एम सिंग भाजपा के राज्य सभा का सदस्य हैं। उन्होंने कहा था कि 2500 रु. में धान खरीदेंगे। ऋण माफी करेंगे। भूपेश बघेल ने इस पर कहा कि अमित शाह जी रिकॉर्डिंग देख लें हारने की डर में गलत बयानबाजी ना करे।

meena

This news is Content Writer meena