अमिताभ बच्चन को कोरोना होने पर रो पड़ा रिक्शेवाला फैन, देखिये दिल को छू जाने वाला ये Video

7/13/2020 5:38:30 PM

जबलपुर: मेगास्टार अमिताभ बच्चन के कोरोना के चलते अस्पताल में भर्ती होने की खबर से वैसे तो देश के लाखों प्रशंसक मायूस हो गए हैं, लेकिन इस खबर को सुनने के बाद जबलपुर के मनोज कुमार का रो-रो कर बुरा हाल है। अमिताभ बच्चन के प्रति उसकी दीवानगी आज की नहीं बल्कि वर्षों पुरानी है। पेशे से रिक्शा चलाने वाले मनोज अपने पूरे रिक्शे में अमिताभ बच्चन की तस्वीरों से लेकर उनकी फिल्मों और उनके मशहूर डायलॉग लिखवा कर रखे हैं। जहां से भी मनोज कुमार गुजरते हैं तो लोग उन्हें अमिताभ बच्चन कह कर पुकारते हैं।

PunjabKesari

अमिताभ बच्चन को कोरोना संक्रमित होने की खबर मिलते ही मनोज कुमार फूट-फूट कर रो रहे हैं और वे भगवान से बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले बिग-बी के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। रिक्शा चालक मनोज कुमार अमिताभ बच्चन को बड़ा भाई मानता है और जब से उसे बिग-बी के संक्रमित होने की खबर मिली तब से मनोज का रो रोकर बुरा हाल है। वह मंदिरों में पूजा पाठ कर रहे हैं और ईश्वर से बिग-बी के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

PunjabKesari

रिक्शे को अमिताभ के पोस्टर्स से सजाया अमिताभ बच्चन के रंग बिरंगी फिल्मी पोस्टरों, उनके फिल्मों के नाम और मशहूर डायलॉग लिखे हुए हुए इस रिक्शे पर जिसकी भी नजर पड़ती है वे इसे चलाने वाले को अमिताभ बच्चन कहकर पुकारने लगते हैं। अमिताभ के प्रति मनोज कुमार की ऐसी दीवानगी है कि यह रिक्शा चालक अपने नाम के आगे बच्चन लगाना नहीं भूलते।

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले कुली फिल्म की शूटिंग के दौरान जब अमिताभ बच्चन घायल हुए थे तब भी मनोज कुमार ने 51 नारियल चढ़ाकर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी, इसके अलावा अमिताभ की मां के निधन के बाद तो मनोज कुमार ने बकायदा नर्मदा नदी के किनारे खुद का मुंडन कराया और ब्राह्मण भोज भी कराया था। मनोज की दिली इच्छा है कि अमिताभ बच्चन कभी जबलपुर आएं तो उसके रिक्शे में बैठकर शहर की सवारी करें।

PunjabKesari

मनोज कुमार के रिक्शे पर अमिताभ बच्चन की जन्मदिन की तारीख भी दर्ज है। हर साल 11 अक्टूबर को मनोज कुमार न केवल अमिताभ बच्चन का जन्मदिन मनाते हैं बल्कि मिठाईयां बांटकर और अपने रिक्शे पर लोगों को मुफ्त सवारी करा कर इस दिन को सेलिब्रेट करते हैं।


Edited By

meena

Related News