गुस्सैल भाई ने बहन का तलवार से काट डाला हाथ, मासूम बच्चे ने पर्दे के पीछे से देखा दर्दनाक मंजर

1/18/2021 6:48:47 PM

सतना(फिरोज बागी): बहन ने अपनी रक्षा के लिए भाई के जिन हाथों पर रक्षा का सूत्र बांधा था उसी भाई ने अपने ही हाथों से रक्षा सूत्र बांधने वाली बहन के हाथ को ही तलवार से काट कर अलग कर दिया। यह सनसनीखेज वारदात सतना शहर की है। घटना को अंजाम देने वाला आरोपी भाई सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जिसकी पुलिस तलाश करने में जुटी हुई है। घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

PunjabKesari

दिल को दहला देने वाली यह वारदात सतना के कोलगवां थाना अंतर्गत बढ़इया टोला की है। जहां मनोज मिश्रा अपनी पत्नी उमा मिश्रा और बच्चे के साथ रहता है। घटना के समय मनोज मिश्रा अपने काम पर गया हुआ था इसी दौरान पत्नी उमा मिश्रा का भाई राम लखन पांडे बहन से मिलने उसके घर पहुंचा। उस समय बहन घर के कामों में लगी हुई थी, किसी बात को लेकर भाई-बहन के लिए कहासुनी हुई और फिर विवाद इतना बढ़ गया कि भाई ने तलवार निकालकर बहन पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में उसका दाहिना हाथ कट कर शरीर से अलग हो गया। मां और मामा के बीच हो रहे झगड़े को देखकर वहां मौजूद मासूम बच्चा छिप गया।

PunjabKesari

घटना के बाद आरोपी राम लखन पांडे वहां से भाग गया। तभी घायल उमा मिश्रा लहूलुहान हालत में वहां पड़ी हुई थी। इस हैरतअंगेज घटना को अपनी आंखों से देखने के बाद डरे सहमे मासूम बच्चे ने घटना की जानकारी पड़ोसियों को दी। तब कहीं जाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। घटनास्थल की जांच के दौरान पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगा है जिसमें आरोपी राम लखन पांडे वहां से भागते हुए साफ दिखाई पड़ रहा है। घटना के बाद से आरोपी फरार है जबकि घायल महिला  कुछ भी नहीं बता पा रही है। इसलिए इस पूरे घटना के पीछे आखिर क्या कारण है। यह पता लगा पाना पुलिस के लिए अभी अबूझ पहेली बना हुआ है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि नौबत हाथ काटने की आ गई। पीड़िता व भगोड़े के बयान के बाद ही इस पूरे मामले से पर्दा उठ सकेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News