ड्रग्स वाली आंटी पर एक और दाग, बेटे ने कॉलेज की लड़की से किया रेप, 20 हजार का इनाम घोषित

12/23/2020 6:58:14 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): ड्रग्स वाली आंटी प्रीति जैन के फरार बेटे यश जैन के खिलाफ विजय नगर थाने पर 376 का केस दर्ज किया गया 21 साल की कॉलेज स्टूडेंट की शिकायत पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है। कॉलेज की स्टूडेंट का आरोप है कि उसे नशीली दवाई पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है। डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्र ने फरार यश जैन पर 20 हजार का इनाम घोषित किया है। फरार यश जैन को पकड़ने के लिए पुलिस रतलाम व अन्य जगह पर दबिश दे रही है। बताया जा रहा है कि पूरे मामले में आने वाले दिनों में और भी कई कॉलेज की स्टूडेंट्स शिकायत करने सामने आ सकती है।



जानकारी के अनुसार, ड्रग्स वाली आंटी प्रीति जैन के फरार बेटे यश जैन के खिलाफ इंदौर में दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है। 21 साल की कॉलेज स्टूडेंट की शिकायत पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है। एएसपी राजेश रघुवंशी के अनुसार पीड़ित युवती थाने पहुंची थी और उसने पुलिस को बताया कि यश और उसका एक साथी अकमल उसे विजयनगर क्षेत्र में माल स्थित पब लेकर गए थे। यहां नशीली वस्तु खिलाकर उसके साथ उन्होंने दुष्कर्म किया।



इसके अलावा दोनों उसे अन्य कई होटल्स में भी लेकर गए और वहां भी नशा देकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामले में दोनों के खिलाफ धारा 376 में मामला दर्ज किया है। वहीं डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्र ने आंटी उर्फ प्रति जैन के बेटे पर 20 हजार का इनाम घोषित किया वही आरोपी यश की तलाश में धार, मनावर, बड़वानी व आसपास के शहरों में पुलिस टीमों ने दबिश दी थी, लेकिन वह नहीं मिला। आरोपी यश को आखिरी बार बेटमा में ही देखा गया था। इसके बाद से वह पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

वहीं ड्रग माफिया आंटी उर्फ प्रति जैन के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है कि उसने ड्रग का कारोबार मुंबई-गोवा और दिल्ली तक जाल फैला रखा था। संभवतः आंटी ने बेटे के जरिए अधिकांश टूरिस्ट स्पॉट्स को भी कवर कर रखा था जैसे मुंबई-गोवा और दिल्ली के अलावा शहर के आसपास से टूरिस्ट स्पॉट्स पर भी ये हाई-प्रोफाइल युवक-युवतियों के समूह को पार्टियों में नशा उपलब्ध कराते थे।



वहीं, एसआईटी ने 26 संभावित आरोपियों की सूची बनाई है। इसमें से आठ आरोपियों को चिह्नित कर प्रकरण में उनके नाम बढ़ाए हैं, लेकिन धरपकड़ होने के कारण अभी नामों का खुलासा नहीं कर रहे। जल्द ही इनकी गिरफ्तारी लेकर इन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

meena

This news is meena