पुलवामा के शहीदों को समर्पित अपूर्वा हाइट्स, बीजेपी नेता ब्रजेश तिवारी ने किया शुभारंभ

2/15/2021 11:36:04 AM

जबलपुर(विवेक तिवारी): देश और देश प्रेम से बढ़कर कुछ नहीं जो देश प्रेमी है वह देश के वीर जवानों का सम्मान करना जानता है। 14 फरवरी को जब प्रेमी अपने प्रेम का इजहार करने के लिए व्यस्त थे उस वक्त बीजेपी के युवा नेता बृजेश तिवारी ने अपनी कंस्ट्रक्शन कंपनी की तरफ से बन रहे अपूर्वा हाइट्स को देश के वीर जवानों के नाम कर दिया। बृजेश तिवारी इस अपूर्वा हाइट्स का निर्माण 2 महीने पहले से कर रहे थे लेकिन उन्होंने इस के शुभारंभ की तिथि 14 फरवरी तय की। उनका मन था कि यह मेरा पूरा प्रोजेक्ट देश के वीर जवानों के नाम समर्पित हो और उन्होंने शहीदी दिवस के अवसर पर इस प्रोजेक्ट का शुभारंभ किया।

PunjabKesari

कार्यक्रम का शुरुआत में सुबह मौन व्रत रखा गया और पुलवामा में शहीद हुए वीरों को नमन किया गया। एक सुंदर वातावरण में देश के वीर जवानों को समर्पित श्रद्धांजलि अर्पित की गई और पूरा माहौल देशभक्ति पूर्ण रहा। बीजेपी के युवा नेता बृजेश तिवारी ने कहा कि हमारी वीरों ने हमारी रक्षा के लिए अपना सर्वस्व समर्पण कर दिया लिहाजा यह प्रोजेक्ट में देश के वीर जवानों को समर्पित कर रहा हूं। यहां पर कोई  भी सैनिक अगर निवास करना चाहे तो उनको विशेष लाभ प्रदान किया जाएगा और हम गौरवान्वित होंगे कि यहां पर सैनिक आकर निवास कर रहे हैं।

PunjabKesari

प्रोजेक्ट तो कई बनते हैं लेकिन समर्पण होना बेहद जरूरी है।अगर किसी भी कार्य में समर्पण हो तो उसमें सफलता जरूर मिलती है। बृजेश तिवारी ने भी अपूर्वा हाइट्स का शुभारंभ इसी लक्ष्य को लेकर किया है कि सपनों का घर  लोगों को बनाकर दे सकूं। प्रोजेक्ट लगातार चल रहा है और सफलता भी मिल रही है। जाहिर सी बात है लक्ष्य अगर अच्छा हो तो सफलता जरूर मिलती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News