आरिफ मसूद ने योगी आदित्यनाथ का फूंका पुतला, बोले- UP में है जंगलराज

10/2/2020 3:35:31 PM

भोपाल: हाथरस मामले को लेकर पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी से धक्का मुक्की और गिरफ्तारी के विरोध में मध्यप्रदेश कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भोपाल के टॉकीज चौराहे के पास प्रदर्शन करके उत्तरप्रदेश की भाजपा नीत योगी आदित्यनाथ सरकार का पुतला फूंका। विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे कांग्रेस के स्थानीय विधायक आरिफ मसूद ने कहा, ‘‘उत्तर प्रदेश में जंगलराज है। वहां पर एक दलित बेटी के साथ बलात्कार होता है और जब हमारे नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा पीड़ित परिवार से मिलने जाते हैं तो उन्हें रोका जाता है।’’ इस दौरान यूपी पुलिस ने उन्हें धक्का दिया और वे नीचे गिर गए ऐसा करके उत्तरप्रदेश सरकार ने हद पार कर दी है।

PunjabKesari

आरिफ मसूद ने इस दौरान कहा कि ‘‘इसी वजह से हमने आज यहां योगी सरकार का पुतला फूंका है। अब समय आ गया है कि पूरे देश को यह सुनिश्चित करने के लिए साथ खड़ा होना चाहिए कि दलितों की आवाज को दबाया न जाए।’’

PunjabKesari

बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को पुलिस ने बृहस्पतिवार को सामूहिक बलात्कार की पीड़िता के परिवार से मुलाकात के लिए हाथरस जाने से रोक दिया और हिरासत में ले लिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News