आरिफ मसूद ने योगी आदित्यनाथ का फूंका पुतला, बोले- UP में है जंगलराज

10/2/2020 3:35:31 PM

भोपाल: हाथरस मामले को लेकर पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी से धक्का मुक्की और गिरफ्तारी के विरोध में मध्यप्रदेश कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भोपाल के टॉकीज चौराहे के पास प्रदर्शन करके उत्तरप्रदेश की भाजपा नीत योगी आदित्यनाथ सरकार का पुतला फूंका। विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे कांग्रेस के स्थानीय विधायक आरिफ मसूद ने कहा, ‘‘उत्तर प्रदेश में जंगलराज है। वहां पर एक दलित बेटी के साथ बलात्कार होता है और जब हमारे नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा पीड़ित परिवार से मिलने जाते हैं तो उन्हें रोका जाता है।’’ इस दौरान यूपी पुलिस ने उन्हें धक्का दिया और वे नीचे गिर गए ऐसा करके उत्तरप्रदेश सरकार ने हद पार कर दी है।



आरिफ मसूद ने इस दौरान कहा कि ‘‘इसी वजह से हमने आज यहां योगी सरकार का पुतला फूंका है। अब समय आ गया है कि पूरे देश को यह सुनिश्चित करने के लिए साथ खड़ा होना चाहिए कि दलितों की आवाज को दबाया न जाए।’’



बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को पुलिस ने बृहस्पतिवार को सामूहिक बलात्कार की पीड़िता के परिवार से मुलाकात के लिए हाथरस जाने से रोक दिया और हिरासत में ले लिया।
 

meena

This news is meena