केंद्रीय मंत्री बोले- अपने भार से गिरी थी कमलनाथ सरकार, अब राजस्थान में गिर सकती है सरकार

12/17/2020 4:23:40 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने बड़ा गुरुवार को इंदौर में बड़ा बयान दिया। मेघवाल का कहना है कि किसान आंदोलन बाहरी ताकतों से प्रभावित है। अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि यही बाहरी ताकतें किसानों और केंद्र सरकार के बीच सुलह नहीं होने दे रही है। अर्जुन राम मेघवाल ने कैलाश विजयवर्गीय के चर्चित बयान पर भी टिप्पणी देते हुए कहा कि बीजेपी कभी किसी की सरकार नहीं गिराती। मेघवाल ने कहा कि कांग्रेस सरकार अपने खुद के भार से गिरती है और फिलहाल राजस्थान की गहलोत सरकार भी अस्थिर है।

PunjabKesari

केंद्रीय भारी उद्योग राज्य मंत्री और संसदीय कार्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल गुरुवार को इंदौर दौरे पर आए। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर अपनी बात रखी। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि किसान आंदोलन बाहरी ताकतों से प्रभावित है जबकि केंद्र सरकार और आंदोलनकारियों की चर्चा जब भी सुलह तक पहुंची बाहरी ताकतों ने मांगे बढ़वा दी। अर्जुन राम मेघवाल ने यह भी कहा कि मंडी के बाहर के विकल्प का एजेंडा कांग्रेस और समाजवादी पार्टी सहित कई राजनीतिक दलों के घोषणा पत्र में शामिल था। अर्जुन राम मेघवाल ने किसान आंदोलन को लेकर विपक्षी दलों पर निशाना भी साधा है।

PunjabKesari

अर्जुन राम मेघवाल ने कैलाश विजयवर्गीय के कमलनाथ सरकार गिरवाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका थी वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बीजेपी कभी किसी की सरकार को नहीं गिराती बल्कि कांग्रेस की सरकार अपने ही भार से गिर जाती है। अर्जुन राम मेघवाल ने यह भी कहा कि जिस तरीके से ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ के बीच के हालातों ने मध्य प्रदेश में सरकार को गिराया उसी तरह कि राजनीतिक परिस्थितियां अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच है। केंद्रीय मंत्री के मुताबिक राजस्थान की गहलोत सरकार भी अस्थिर है और यह सरकार कभी भी गिर सकती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News