आर्मी जवान की बेटी का रोंगटे खड़े करने वाला बयान, बोली- 4 साल की थी जब पिता...

10/4/2020 5:07:13 PM

भोपाल: राजधानी भोपाल में एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है जहां एक आर्मी जवान के खिलाफ उसकी बेटी ने शारीरिक शोषण का मामला दर्ज कराया है। बेटी का कहना है कि 13 साल से उसके पिता उससे गलत काम करते आए हैं। इतना ही नहीं आरोपी अपनी पत्नी के साथ भी मारपीट करता था। अब बेटी ने पुलिस से शिकायत की है। बेटी की शिकायत के आधार पर आर्मी जवान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। 



जानकारी के अनुसार, घटना बैरागढ़ इलाके की है। जहां एक 17 वर्षीय लड़की ने अपने पिता की घिनौनी हरकत पर शिकायत की है। एसडीओपी अंतिमा समाधिया ने बताया कि यह शिकायत हमें चाइल्ड लाइन के जरिए मिली थी। शिकायत को गंभीरता से लेते हुए लड़की के बयान दर्ज किए गए। लड़की का आरोप है कि उसका पिता करीब 13 साल से उसका शारीरिक शोषण कर रहा है। जब यह बात लड़की ने अपनी मां को बताई तो आरोपी ने उसके साथ भी मारपीट की। 



एसडीपीओ के अनुसार, पीड़िता का पिता भोपाल से बाहर नौकरी करता है, लेकिन छुट्टी पर उसका आना-जाना लगा रहता है। नाबालिग लड़की ने जो बयान दिया वो रोंगटे खड़े करने वाला है। बेटी का कहना है 2007 में जब वह महज चार साल की थी तब से उसके पिता ऐसी हरकतें करते आए हैं। वो उसके कपड़े उतार कर प्राइवेट पार्ट्स को टच करता था। बाथरूम में बंद कर देता था और मारता पीटता था। मां द्वारा इस बात का विरोध करने पर पिता उनके साथ मारपीट करता था। इतना ही नहीं पिता बहनों को भी डराता धमकाता था।



चाइल्ड लाइन प्रभारी अर्चना साहू ने बताया कि आरोपी पिता नवंबर में फिर छुट्टी में भोपाल आने वाला है। यही वजह है कि नाबालिग लड़की को डर सता रहा है कि वो फिर वही हरकत उसके साथ करेगा। चाइल्ड लाइन ने उसके बयान दर्ज किए और पुलिस की मदद से आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। लड़की को शेल्टर होम भेज दिया गया है। मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच शुरु कर दिया है।  इससे पहले भी नाबालिग किशोरी ने 100 डायल पर शिकायत की थी लेकिन तब बैरागढ़ थाना पुलिस ने घर पहुंचकर पिता को समझाकर छोड़ दिया था। पिता ने तर्क दिया था कि वह आर्मी जवान है और परिवार में अनुशासन लाने के लिए बच्चों से सख्ती बरतता है।
 

meena

This news is meena