बुंदेलखंड की आर्टिस्ट ने सोनू सूद की मां की तस्वीर बनाकर की भेंट, अभिनेता ने कुछ यूं किया धन्यवाद

9/30/2020 6:31:50 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): कोरोनाकाल में गरीबों व जरुरतमंदों के लिए मसीहा बने सोनू सूद आज भी लोगों के दिलों में छाए हुए हैं। लॉकडाउन में जहां अलग-अलग राज्यों में फंसे प्रवासी मजदूर पूरी तरह से घर जाने की उम्मीद को छोड़ चुके थे। उस दौरान सोनू उनकी मदद के लिए अकेले सामने आए और सभी को सुरक्षित उनके परिवारवालों के पास पहुंचाया। सोनू का मदद करने का सफर बस यहीं तक सिमट कर नहीं रह गया है। बल्कि उन्होंने घर पहुंचे प्रवासी मजदूरों के लिए ऑनलाइन नौकरी देने का प्लान भी बनाया।



यही वजह है कि छतरपुर जिले के हरपालपुर में वो आज भी लोगों के दिलों में राज करते हैं। अभिनेता सोनू सूद के इस अंदाज से कायल होकर छतरपुर जिले के नगर हरपालपुर की आर्टिस्ट रीता विश्वकर्मा ने अपने हाथों से सोनू सूद की मां प्रो० सरोज सूद की पेंटिंग बनाकर सम्मानित किया गया।



सोनू सूद की मां की जो पेंटिंग रीता ने बनाई है उस पेंटिंग को आर्टिस्ट रीता ने पार्सल के जरिये मुंबई सोनू सूद के लिए भेजा। जहां एक्टर सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया फ़ेसबुक, ट्विटर, अकॉउंट पर भी मां की उसी तस्वीर को पोस्ट किया है। उन्होंने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि 'तेरे ही दिखाए रास्ते पे निकला हूँ मां.. मंज़िल दूर है लेकिन मिलेगी ज़रूर..


 
सोनू सूद ने भी आर्टिस्ट को धन्यवाद स्वरुप उतना ही प्यार भरा जवाब दिया व पेंटिंग की सराहना की है। एक्टर सोनू सूद सोशल मीडिया ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं और लोगों की मदद के लिए हरसंभव प्रयास कर रहे है।

 

meena

This news is meena