गुड लक टीम इंडिया,आर्टिस्ट ने T-20 वर्ल्ड कप के लिए बनाई विश्व की सबसे बड़ी रंगोली

10/23/2021 4:17:05 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के खालसा स्टेडियम में रंगोली आर्ट का प्रदर्शन किया गया जिसका शुभारंभ भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने किया। इस स्टेडियम में विश्व की सबसे बड़ी रंगोली बनाई गई थी। रविवार को होने वाले भारत पाक मैच को लेकर आर्टिस्ट शिखा शर्मा ने टीम इंडिया को चियर-अप किया और यही कामना की कि टीम इंडिया जीते।

इंदौर के खालसा स्टेडियम में अंतरराष्ट्रीय रंगोली आर्टिस्ट शिखा शर्मा ने 7700 वर्ग फीट में टीम इंडिया को वर्ल्ड कप के साथ दर्शाया है। इस रंगोली में 45 घंटों से अधिक का समय बनाने में लगा है जिसमें 3 क्विंटल से अधिक रंगों का प्रयोग किया गया है। आर्टिस्ट शिखा शर्मा ने बताया कि यह रंगोली विश्व की सबसे बड़ी रंगोली है जिसकी थीम में टीम इंडिया वर्ल्ड रिकॉर्ड पर बनाया गया है जो कि 3डी रंगोली के रूप में बनाई गई है जिसे बनाने में 3 दिन का समय लगा।

इस टीम में 11 वर्ष से लेकर 24 साल तक के बच्चों की मेहनत लगी जिसमें आज कैलाश विजयवर्गीय बच्चों का हौसला बढ़ाने पहुंचे। रंगोली आर्टिस्ट शिखा शर्मा द्वारा इसके पहले भी भव्य राम मंदिर का प्रदर्शन कर चुकी है बहुत जल्द इस रंगोली को गिनीज बुक में भी दर्ज कराया जाएगा।

meena

This news is Content Writer meena