अरुण यादव बोले- सिंधिया परिवार के DNA में गद्दारी, पहले अंग्रेजों के जूते उठाए और अब...

6/24/2021 7:04:50 PM

खंडवा(निशात सिद्दीकी): पूर्व पीसीसी चीफ और केंद्रीय मंत्री अरुण यादव  ने राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। सिंधिया के डीएनए में सेवा भाव है के बयान पर अब अरूण यादव ने कहा है कि जब देश आजादी की लड़ाई लड़ रहा था तब सिंधिया परिवार अंग्रेजों के जूते उठा रहा था। उनका डीएनए गद्दारी के लिए विख्यात है। 



दरअसल, बुधवार को अशोकनगर के दौरे पर आए राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया से जब मीडिया ने केंद्रीय कैबिनेट में शामिल होने के सवाल पूछा तो उन्होंने टाल दिया था और कहा कि आप बीस साल से मुझे जानते हो भैय्या, उसी रट पर लगे हुए हो, कब सीखोगे, मेरा डीएनए क्या है? मेरा डीएनए सेवा का है और वही मैं कर रहा हूं। भाजपा में शामिल होने के सवा साल बाद भी ज्योतिरादित्य सिंधिया को केंद्रीय मंत्री बनाए जाने की मांग उनके समर्थक लगातार करते आ रहे हैं। पद के पीछे भागना उनके डीएनए में नहीं है। 



इसी बयान को लेकर कांग्रेस ने सवाल उठाए हैं और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने कहा कि सिंधिया परिवार के dna में ही गद्दारी है जब देश आजादी की लड़ाई लड़ रहा था तब सिंधिया परिवार अंग्रेजों के जूते उठा रहा था। उनकी सेवा चाकरी में लगे थे। ऐसा डीएन है उनका गद्दारी का है।

meena

This news is Content Writer meena