शिवराज ने महागठबंधन पर कसा तंज, एक और BJP नेता पर हमला, पढ़िए 21 जनवरी की बड़ी खबरें

1/21/2019 5:38:14 PM

भोपाल: पिछले तीन दिनों में दो भाजपा नेताओं की हत्या के मामले पर हंगामा जारी है। इसी बीच बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने आरोप लगाया है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के साथ ही लगातार कानून व्यवस्था ठप्प हो गई है और शांति का प्रदेश कहे जाने वाले मध्यप्रदेश में डर का वातावरण बन रहा है। वहीं राकेश सिंह के वार पर सीएम कमलनाथ ने पलटवार करते हुए कहा है कि जिनकी सरकार में प्रदेश अपराधों में देश में नंबर वन बना, वह हमारी एक माह की सरकार को कोस रहे हैं। वहीं जबलपुर में बीजेपी नेता पर हुए हमले में अब खुद बीजेपी ही घरते जा रही है। जिले में हुए इस मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। जबलपुर एसपी अमित सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि यह पूरी तरह से आपसी विवाद है और पुरानी रंजिश के चलते हाफिज और जॉनी खान ने मगन पर हमला किया था। जिस तरह से घायल भाजपा मंडल महामंत्री मगन सिद्दिकी ने इसे राजनीतिक रुप दिया है वो गलत है।


पढ़िए आज की बड़ी खबरें 

  • शिवराज सिंह का तंज: महागठबंधन में दुल्हे का पता नहीं बाराती तैयार हैं, लेकिन घोड़ी पर बैठेगा कौन ?
    लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए बन रहे महागठबंधन को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि 'महागठबंधन में प्रधानमंत्री उम्मीदवार कौन है? सामने वाली सेना में सेनापति का पता नहीं, बाराती तैयार हैं, लेकिन घोड़ी पर बैठे कौन, इसका कोई ठिकाना नहीं। बिना दूल्हे की घोड़ी कितना आगे जाएगी? अगर 4-6 बैठ गए तो घोड़ी दुल्हन के पास पहुंचेगी भी या नहीं, कोई ठिकाना नहीं।



     
  • 15 सालों में MP को अपराध में NO 1 बनाने वाले एक माह की सरकार को कोस रहे हैं- CM कमलनाथ
    पिछले तीन दिनों में दो भाजपा नेताओं की हत्या के मामले पर हंगामा जारी है। इसी बीच बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने आरोप लगाया है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के साथ ही लगातार कानून व्यवस्था ठप्प हो गई है और शांति का प्रदेश कहे जाने वाले मध्यप्रदेश में डर का वातावरण बन रहा है। वहीं राकेश सिंह के वार पर सीएम कमलनाथ ने पलटवार करते हुए कहा है कि जिनकी सरकार में प्रदेश अपराधों में देश में नंबर वन बना, वह हमारी एक माह की सरकार को कोस रहे हैं।
     
     
  • BJP नेता का बयान: कमलनाथ के मंत्री बंदर हैं अल्पमत की सरकार को इतना नहीं इतराना चाहिए
    पूर्व कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने कमलनाथ सरकार के मंत्रियों की तुलना बंदर से की है। उन्होंने कहा कि बंदर के हाथ में उस्तरा लग गया है। बताया जा रहा है कि सारंग का यह बयान जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा के बयान के पलटवार के रूप में दिया गया है। 

  • BJP नेता की मारपीट मामले में नया मोड़, SP ने बताया आपसी रंजिश
    जिले में हुए बीजेपी नेता पर जानलेवा हमले के मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। जबलपुर एसपी अमित सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि यह पूरी तरह से आपसी विवाद है और पुरानी रंजिश के चलते हाफिज और जॉनी खान ने मगन पर हमला किया था। जिस तरह से घायल भाजपा मंडल महामंत्री मगन सिद्दिकी ने इसे राजनीतिक रुप दिया है वो गलत है। इसके बाद एसपी अमित सिंह ने कहा कि बीजेपी मंडल महामंत्री मगन सिद्दिकी आदतन अपराधी है इसके ऊपर 2016 में धारा 323 के तहत केस भी दर्ज हो चुका है।

     
  • यहां फेल हुआ PM मोदी का स्वच्छ भारत अभियान, पूरे शहर में दिखे गंदगी के ढे़र
    शहर में एक तरफ जहां नगर निगम 2019 के स्वच्छ सर्वेक्षण में न. 1 पर आने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंकने में लगा हुआ है। वहीं जिले के वार्ड क्रमांक 4 शान्ति बिहार कालोनी का हाल बद से बदत्तर है। जहां नगर निगम की कार्यशैली का भंडा फोड़ हुआ है। यहां पर घरों के पास ही खाली मैदानों में भरा गंदा नाली का पानी और आसपास जमा कचरे से वहां की जनता नरकीय जीवन जीने को मजबूर है। नगर निगम प्रशासन के रवैये से परेशान वार्ड के लोगों ने इक्टठे होकर अपने वार्ड के साफ़ सफाई का जिम्मा खुद ही उठाया और हाथ में झाड़ू लेकर लगाकर वार्ड की सफाई की।


     

  • लेडी सिंघम का एक और वीडियो हुआ वायरल, वनविभाग अधिकारी को सुनाई खरी खोटी
    बीएसपी विधायक रामबाई सिंह लगातार एक्शन मोड में हैं। विधायक बनने के बाद से ही उनके कई वीडियो वायरल हो चुके हैं जिसमें वे तीखे तेवर में नजर आईं हैं। इसी क्रम में उनका एक और वीडियो वायरल हुआ, जिसमें महिला विधायक वनविभाग अधिकारी को फटकार लगाती नजर आ रही हैं। 

  • 'BJP नेताओं की हत्या' को लेकर दिग्विजय सिंह ने दिया बड़ा बयान​​​​​​​
    मध्य प्रदेश में बीजेपी नेताओं की हत्या और हमलों पर सियासी पारा चढ़ा हुआ है। आरोप-प्रत्यारोप के बीच पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर सीधा हमला बोला है।उन्होंने कहा कि 'ज़मीनों का हेर-फेर और पैसों के लेन-देन को लेकर जो घपले हुए हैं, उस वजह से हत्या हो रही हैं'।

     

  • कमलनाथ सरकार करवाएगी शिव 'राज' में हुए कामकाज की जांच​​​​​​​
    मध्य प्रदेश में कांग्रेस के सरकार में आते ही शिवराज सरकार के कामकाज पर अब जांच की आंच पड़ना शुरू हो गई है। पिछली सरकार ने प्रदेश भर में पौधरोपण का महाभियान चलाया था, जिसमे करोड़ों रुपए खर्च किए गए और साढ़े सात करोड़ से अधिक पौधे लगाकर विश्व रिकॉर्ड बनाने का दावा किया था । अब कांग्रेस सरकार नर्मदा किनारे लगवाए गए पौधों की जांच करवाने जा रही है।

    ​​​​​​​
     

  • अब कमलनाथ सरकार ईसाईयों पर लगे धर्मांतरण के झूठे केस भी लेगी वापस​​​​​​​
    कमलनाथ सरकार ईसाईयों पर दर्ज धर्मांतरण से जुड़े झूठे केस वापस लेगी। प्रदेश के विधि विधायी मंत्री पी सी शर्मा ने कहा इसकी पुष्टि की है। मंत्री पी सी शर्मा ने भोपाल में कहा-'धर्मांतरण के सारे झूठे केस वापस लिए जाएंगे। साथ ही मुस्लिम सहित दूसरे धर्मों के साथ हर वर्ग पर दर्ज झूठे केसों को भी सरकार वापस लेने का काम करेगी। उन्होंने कहा बीजेपी ने 15 साल के कार्यकाल में लोगों पर झूठे केस दर्ज किए हैं।'

     

  • Video: गृहमंत्री बाला बच्चन का इंदौर दौरा, कहा- MP में अपराध के हालात सुधारेगें
    प्रदेश के गृहमंत्री और इंदौर के प्रभारी मंत्री बाला बच्चन रविवार जिले के दौरे पर पहुंचे ओर रेसीडेंसी कोठी पर आम जनता और पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। उन्होंने मीडिया के सामने सरकार के कार्यों के बारे में चर्चा की व भविष्य में भी जनता के लिए कार्य करने की बात कहीं। 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar