AAP प्रदेशाध्यक्ष का BJP विधायक पर हमला, बोले- इन जैसे लोगों को घर बैठाना जरूरी है

1/4/2019 1:22:53 PM

भोपाल: आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष आलोक अग्रवाल ने उत्तर प्रदेश के बीजेपी विधायक के 'बम से उड़ा दूंगा' बयान को लेकर हमला बोला है। आलोक अग्रवाल ने ट्वीट करते हुए कहा है कि 'उत्तर प्रदेश के भाजपा के संस्कारी व धार्मिक विधायक कह रहे हैं कि जिन्हें इस देश मे डर लगता है मैं उन्हें बम से उड़ा दूंगा...यह भाजपा की संस्कृति के चमकते हुए प्रमाण हैं..जिस संविधान की शपथ लेकर यह विधान सभा मे बैठे हैं, काश उसे यह पढ़ लेते। इन जैसों को घर बैठाना जरूरी है..। हाल ही में मुजफ्फरनगर से बीजेपी विधायक ने अजीबोगरीब बयान देते हुए कहा था कि जिन लोगों को भारत असुरक्षित लगता है, वो उनको बम से उड़ा देंगे। 
 

 


क्या कहा था विधायक ने

वैसे तो बीजेपी नेताओं के मुंह से अकसर हवा हवाई बातें निकलती रहती है। लेकिन उत्तर प्रदेश की बात करें तो यहां के बीजेपी नेताओं को अजीबोगरीब बयान देने में विशेष अनुभव है। यूपी के मुज्फ्फरनगर से विधायक विक्रम सैनी ने अपने बयान में कहा था कि, 'यह मेरा निजी विचार है कि जिन लोगों को भारत में डर लगता है, उन पर बम गिरा देना चाहिए। मुझे एक मंत्रालय दीजिए और मैं ऐसे लोगों को बम से उड़ा दूंगा। एक भी नहीं बचेगा।' इसके बाद उन्होंने कहा कि 'जिन्हें डर लगता है, वो यहां रहते ही क्यों हैं। ऐसे लोग जो ये कहते हैं, वो देशद्रोही हैं। जो ऐसा बोलेंगे उनका भी कोई न कोई इंतजाम किया जाएगा।' इसके बाद सैनी ने कहा कि ऐसा कानून लाया जाए कि जो भी ऐसा बोले उसके खिलाफ सजा का प्रावधान हो। 


 

 

बता दें कि मशहूर फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने कहा बुलंदशहर हिंसा के बाद कहा था कि, 'हमने बुलंदशहर हिंसा में देखा कि आज देश में एक गाय की मौत की अहमियत पुलिस ऑफिसर की जान से ज़्यादा होती है। मुझे इस बात से डर लगता है कि अगर कही मेरे बच्चों को भीड़ ने घेर लिया और उनसे पूछा जाए कि तुम हिंदू हो या मुसलमान? मेरे बच्चों के पास इसका कोई जवाब नहीं होगा। पूरे समाज में ज़हर पहले ही फैल चुका है।' शाह के इस बयान के बाद से ही तमाम बीजेपी नेताओं की बयानबाजी खुलकर सामने आने लगी है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar