दर्दनाक VIDEO: पुलिस ऑफिसर के सिर पर धारदार हथियार से किया हमला

9/12/2018 11:22:36 AM

भिंड: मध्य प्रदेश में दबंगों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे पुलिसवालों पर भी हमला करने से बाज नहीं आते। ऐसा ही एक मामला भिंड जिला में सामने आया है, जहां बदमाशों ने थाने में घुसकर लोहे के धारदार हथियार से दो पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

मामला जिला के ऊमरी थाने का है। यहां रविवार देर शाम कुछ बदमाशों ने थाने में घुसकर लोहे के धारदार हथियार (गैंती) से पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया और भाग गए। हमले में दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में मौके पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों में हेड कॉन्स्टेबल उमेश बाबू और आरक्षक गजराज शामिल हैं। उमेश बाबू को गर्दन में लगी गंभीर चोट के चलते दिल्ली रेफर कर दिया गया है।



साथी के साथ मिलकर किया हमला
पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमले का यह वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि इस वारदात में दो लोग शामिल थे। एक बाहर खड़ा रहा तो दूसरे ने पुलिसकर्मियों के सिर पर हथियार से वार किया। इसके बाद दोनों भाग गए।



आरोपी गिरफ्तार
पुलिसकर्मियों पर हमला करने के बाद दोनों आरोपी भागने लगे, लेकिन पुलिस ने उनमें से एक को धर-दबोचा। जानकारी के अनुसार, पकड़ा गया आरोपी विष्णु राजावत रेत के अवैध खनन के कारोबार से जुड़ा है और इसी के चलते उसे गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के बाद कुछ देर तक तो विष्णु शांत बैठा रहा, लेकिन साथी के आने पर उसके साथ मिलकर उसने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया।

Prashar

This news is Prashar