MP Election: स्मृति का राहुल पर हमला, 4 पीढ़ियां अमेठी में गुजर गईं लेकिन एक ट्रेन भी नहीं मिली

11/25/2018 5:59:21 PM

दतिया: केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी विधानसभा चुनाव के चलते मध्यप्रदेश दौरे में हैं। इसी बीच दतिया में बीजेपी प्रत्याशी डॉ. नरोत्तम मिश्रा के समर्थन में आमसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला किया।

स्मृति ईरानी ने कहा कि, नरोत्तम भाई आपकी जीत का बिगुल बज चुका है। आप की जीत निश्चित है। आप तो अमेठी आइए वहां आपका कर्ज बाकी है। 2019 में आपको अमेठी आना है और राहुल गांधी को हराना है। इसके बाद ईरानी ने कहा कि कांग्रेस की चार पीढ़ियां अमेठी से चुनाव लड़कर लोकसभा में पहुंचीं। केंद्र सरकार में राज किया लेकिन एक ट्रेन की सौगात तक अमेठी की जनता को नहीं दी। नेहरू ने अमेठी से चुनाव लड़ा और ट्रेन की सौगात देने की घोषणा की, उनके बाद इंदिरा गांधी फिर राजीव गांधी और अब चौथी पीढ़ी के रूप में राहुल गांधी वहां से सांसद हैं लेकिन ट्रेन नहीं मिली।



राहुल गांधी से उनके लोकसभा क्षेत्र के बारे में कुछ पूछा जाए तो उन्हें कार्यकर्ता के परिवार का नाम तो छोड़ो ग्राम पंचायत का नाम भी याद नहीं होगा। ये वो लोग हैं जो चुनाव आते ही प्रभु राम का नाम रटना शुरू कर देते हैं। ये वे लोग हैं जिन्होंने यूपीए सरकार में रहते वक्त कोर्ट में अर्जी देकर कहा था कि भगवान राम का कोई अस्तित्व ही नहीं है। आज कहीं राम भक्त तो कहीं शिव का जाप करते फिरते हैं। 

स्मृती ईरानी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि, इन्होंने डॉ. मिश्रा के सामने उसी प्रत्याशी को टिकट दिया जो कि पिछले बार भी डॉ. मिश्रा से हार चुके हैं। हमें उम्मीद है कि तीसरी बार भी कांग्रेस प्रत्याशी को हार का सामना करना पड़ेगा।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar